तेलंगाना: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता की पत्नी बीजेपी में शामिल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 12:41 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 12:41 PM

हैदराबाद। तेलंगाना में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सी. दामोदर राजनरसिम्हा की पत्नी और सामाजिक कार्यकर्ता पद्मिनी रेड्डी गुरुवार को बीजेपी में शामिल हो गईं। राजनरसिम्हा अविभाजित आंध्रप्रदेश में तत्कालीन मुख्यमंत्री एन. किरण कुमार रेड्डी के मंत्रिमंडल में उपमुख्यमंत्री थे। भाजपा में पद्मिनी रेड्डी का स्वागत करते हुए राज्य इकाई के अध्यक्ष के. लक्ष्मण ने कहा कि मेडक क्षेत्र में सामाजिक कार्यों और महिलाओं के बीच कार्यों के माध्यम से उन्होंने काफी ख्याति अर्जित की है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने एक ऐसी महिला को देश का रक्षा मंत्री बनाया है जिनकी शादी तेलुगु परिवार में हुई है और उन्होंने एक अन्य महिला को लोकसभा अध्यक्ष बनाया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पद्मिनी रेड्डी राजग सरकार के अच्छे कार्यों की सराहना करती हैं इसलिए वह पार्टी में शामिल हुई हैं।

उन्होंने कहा कि राजग सरकार ने महिलाओं के हितों में कई कदम उठाए जिसमें ‘सुकन्या समृद्धि योजना’, मातृत्व छुट्टी में बढ़ोतरी आदि शामिल हैं। बता दें कि तेलंगाना में 7 दिसंबर को विधानसभा चुनाव होने हैं। केसीआर ने 6 सितंबर को राज्य की सरकार को भंग करके समय से पहले चुनावों की मांग की थी। अब राज्य में वक्त से नौ महीने पहले ही चुनाव होने हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF