पांच दिन बाद सामने आए ‘गायब’ हुए तेजप्रताप यादव, भाई तेजस्वी को बर्थडे की बधाई देने पहुंचे दिल्ली

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-11-2018 / 6:17 PM
  • Update Date: 09-11-2018 / 6:17 PM

पटना। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के जन्मदिन के मौके पर शुक्रवार को पटना स्थित पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर सन्नाटा पसरा है। तेजस्वी को बधाई देने आ रहे कार्यकर्ता भी मायूस लौट रहे हैं।

तेजस्वी के जन्मदिन पर उनके पटना में नहीं रहने के कारण कार्यकर्ता मायूस हैं। कार्यकर्ता उत्साह के साथ राबड़ी देवी के आवास पर तो पहुंच रहे हैं, परंतु यहां जैसे ही तेजस्वी के नहीं रहने की खबर दी जा रही है, वे मायूस हो लौट रहे हैं।

वहीं दूसरी ओर पत्नी को तलाक की अर्जी देने के बाद कई दिनों से लापता लालू यादव के दूसरे बेटे तेजप्रताप यादव शुक्रवार को पांच दिन बाद सामने आए हैं। उन्होंने एक न्यूज चैनल के बात करते हुए कहा कि, वह तेस्वजी को जन्मदिन का आर्शीवाद देने दिल्ली पहुंचे हैं। यही नहीं तेजप्रताप ने फोन पर तेजस्वी को जन्मदिन की बधाई भी दी है।

इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने दोनों भाईयों तेजस्वी और तेजप्रताप को मिलकर रहने की नसीहत दी है। राबड़ी ने एक ट्वीट कर लिखा, तेज-तेजस्वी जी आप दोनों अपने हाथों प्रदेश के विकास व महिला सुरक्षा को एक नई बुलंदी देंगे, ऐसी अपेक्षा है। इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट की है जिसमें तेजप्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी को मिठाई खिलाते नजर आ रहे हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF