शादी से किया इनकार तो 30 साल के अध्यापक ने कर दी 9वीं की छात्रा की हत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-11-2018 / 11:10 PM
  • Update Date: 06-11-2018 / 11:10 PM

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के कुरनूल जिले में 30 साल के शिक्षक की ओर से कक्षा 9वीं की छात्रा का गला रेतने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, बंगारुपेट स्कूल में हिंदी टीचर शंकर आज सुबह शराब के नशे में उसी स्कूल में पढ़ रही नौवीं कक्षा की छात्रा के घर गया। इसी बीच दोनों में किसी बात को लेकर वाद विवाद हुआ।

कुरनूल के डीएसपी युगांधर बाबू ने बताया कि आरोपी लड़की के माता-पिता पर शादी का दबाव बना रहा था। लेकिन लड़की की उम्र कम होने की वजह से माता-पिता ने शादी करने से इनकार कर दिया। बस यही बात टीचर खल गई और उसने लड़की पर चाकू से गले पर कई वार कर दिया। इसके बाद स्वयं भी गले पर चाकू के वार कर लिया। इस हमले में छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

घटना के बाद नाराज लोगों ने टीचर शंकर को पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की। इसके बाद लोगों ने दोनों को कर्नूल सरकारी अस्पताल ले गये। फिलहाल टीचर की हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर लड़की को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। परिवार वालों ने पुलिस को बताया कि आरोपी उसकी नाबालिग बेटी से शादी करना चाहता था लेकिन हमने मना कर दिया। जिसके बाद उसने यह कदम उठाया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF