तमिलनाडु सरकार ने 30 जून तक बढ़ाया लॉकडाउन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 31-05-2020 / 5:02 PM
  • Update Date: 31-05-2020 / 5:02 PM

चेन्नई। कोरोना महामारी के बढ़ते प्रकोप के चलते तमिलनाडु सरकार ने लॉकडाउन-5 को 30 जून तक बढ़ाने का फैसला लिया है। तमिलनाडु सरकार ने इस बारे में कहा है कि राज्य के सभी जिलों को 8 जोन में बांटा जाएगा। अब लॉकडाउन के दौरान आवाजाही के लिए ई-पास की जरूरत नहीं होगी। कांचीपुरम, चेंगलपट्टू और थिरुवल्लूर जिले के 7 जोन और चेन्नई के 8 जोन में सार्वजनिक परिवहन प्रतिबंधित है।

बता दें कि तमिलनाडु में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। शनिवार को एक दिन में Covid-19 के सबसे ज्यादा (938 नए मरीज) मिले। इसी के साथ राज्य में कुल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या बढ़कर 21,184 हो गई, वहीं इस अवधि में चार पुरुषों और दो महिलाओं की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हुई जिससे प्रदेश में कोरोना से जान गंवाने वालों की संख्या बढ़कर 160 हो गई है।

तमिलनाडु के अलावा पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शनिवार को केंद्र सरकार के दिशा-निर्देशों के अनुसार अधिक ढील के साथ राज्य में 30 जून तक लॉकडाउन की अवधि बढ़ाने की घोषणा कर दी है। इस दौरान उन्होंने कहा कि राज्य लॉकडाउन 5.0 में केंद्र सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार ही आगे बढ़ेगा।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF