AAP पार्षद ताहिर हुसैन की बढ़ीं मुश्किलें, लगे हिंसा भड़काने के आरोप

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-02-2020 / 5:25 PM
  • Update Date: 27-02-2020 / 5:26 PM

नई दिल्ली। दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में हिंसा मामले में आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन की छत से तमाम ऐसी चीजें बरामद की गई हैं जिनसे उन लगाए जा रहे आरोप सच साबित होते नजर आ रहे हैं। ताहिर हुसैन के घर से गुलेल, पेट्रोल बम और कट्टों और ट्रे में भरे मोटे पत्थर बरामद किए गए हैं।

इसी घर का एक विडियो भी पहले सामने आया था, जिसमें वहां से लगातार पत्थर और पेट्रोल बम चल रहे थे। आईबी कांस्टेबल अंकित शर्मा के मर्डर के पीछे भी परिवार इस घर की छत पर मौजूद लोगों को जिम्मेदार ठहरा रहा है। हालांकि ताहिर खुद को बेकसूर बता रहे हैं। इलाके में माहौल शान्त होने के बादजब कुछ मीडियाकर्मी उस घर की छतपर पहुंचे तो नजारा दिखा। घर की छत पर पत्थर ही पत्थर दिखे।

वहां कुछ पत्थरों का चूरा भी था, जैसे वहां मोटे पत्थरों को कूटकर छोटा किया गया हो। साथ ही वहीं एक बड़ी सी गुलेल भी पड़ी थी। इसके अलावा कोल्ड ड्रिंक की बोतलों में पट्रोल भरा मिला है, जिनपर कपड़ा लगाकर उनसे बम बनाने की कोशिश हुई है। इसके अलावा कई कट्टे, बोरियां मिलीं, जिनमें से कुछ में पत्थर भी थे। अगर दंगा फैलाने का आरोप साबित होता है तो आईबी कर्मी की हत्या के शक की सुई भी उन पर ही घूमेगी।

मृतक का परिवार पहले ही कह चुका है कि जिस शाम अंकित वापस लौट रहे थे। ताहिर के आदमी ही उन्हें खींच ले गए थे। इसके बाद कपिल मिश्रा ने भी एक वीडियो जारी कर आरोप लगाया था कि ताहिर हुसैन घर की छत से दंगा भड़का रहे हैं। घर के छत पर सामान मिलने वाला वीडियो सही है तो इससे साफ-साफ सामने आ रहा है कि आप पार्षद ने न सिर्फ दंगा भड़काने की साजिश कर रखी थी, बल्कि पूरी तरह उसमें शामिल भी थे।

वहीं भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आप पर गंभीर आरोप लगाए हैं। कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, आम आदमी पार्टी ताहिर हुसैन को बचाने की कसम खा चुकी हैं। केजरीवाल के चमचे पत्रकार ताहिर को बचाने के मिशन में लगे हैं। वीडियो में साफ ताहिर उसी छत पर दिख रहा हैं दंगाइयों के साथ। ताहिर का घर एक क्राइम सीन है। अंकित शर्मा समेत कम से कम तीन हत्याएं हुई हैं उस घर में।

https://twitter.com/KapilMishra_IND/status/1232942076746227712?s=20

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF