ब्रेक लेने जा रही हैं ‘दया बेन’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-09-2017 / 1:33 PM
  • Update Date: 26-09-2017 / 1:33 PM

मुंबई। पिछले कुछ समय से टीवी का पॉप्युलर कॉमिडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विवादों में बना हुआ है। कभी किसी समुदाय विशेष पर टिप्पणी को लेकर, तो तो कभी किसी को शो से निकाल दिए जाने की खबरों को लेकर यह शो विवादों में घिरा रहा।

अब इन दिनों यह अफवाह भी काफी जोर-शोर से चल रही है कि इस शो की जान कही जाने वाली दया बेन यानी ऐक्ट्रेस दिशा वकानी इस शो को हमेशा के लिए अलविदा कहने जा रहीं हैं, मगर असल में वजह कुछ और है। दरअसल दिशा अपनी प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग कर रही थीं, लेकिन अब वह जल्द ही शूटिंग से ब्रेक लेने जा रही हैं।

दिशा का लास्ट शेड्यूल अभी पूरा होना बाकी है। वह जल्द ही एक-दो दिन में अपने शेड्यूल को पूरा कर शूटिंग से लंबा ब्रेक ले लेंगी। वहीं कुछ दिनों से अफवाह चल रही थी कि दिशा हमेशा के लिए इस शो को छोड़ने जा रही है। मगर चैनल के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा, ‘यह महज अफवाह है।

कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया है कि दिशा ने शूटिंग पूरी कर ली है, जबकि ऐसा नहीं है। दिशा के एक दिन का शेड्यूल अभी बाकी है। वह इसे पूरा करके ही ब्रेक पर जाएंगी। अगर डॉक्टर उन्हें इजाजत देते हैं, तो वे अपना शेड्यूल दो दिनों तक भी कर सकती हैं।

रही बात दिशा के शो छोड़ने की, तो यह महज एक अफवाह है। वे हमें छोड़कर कहीं नहीं जा रही हैं। दिशा शुरू से ही इस शो का एक अहम हिस्सा रहीं हैं, इसलिए उनको रिप्लेस करने का कोई सवाल ही नहीं बनता है।’ गौरतलब है कि दिशा ने साल पिछले साल मयूर पांडे से शादी की थी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF