‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से बाहर होंगे ‘पोपटलाल’, जानें क्या है वजह

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 27-09-2017 / 2:36 PM
  • Update Date: 27-09-2017 / 2:36 PM

मुंबई। पॉपुलर टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ थोड़ा संकट में है। हाल ही दिशा वाकानी यानी ‘दया बेन’ के शो छोड़ने की खबर आई थी।  अब खबर है कि ‘पोपटलाल’ यानी श्याम पाठक का निमार्ताओं के साथ पंगा हो गया है। टीवी की दुनिया में जबरदस्त चर्चा है कि पोपटलाल की निमार्ताओं के साथ जबरदस्त बहस हुई जिसके बाद उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया गया था।

ऐसे शुरू हुआ पंगा
‘स्पॉटबॉय’ की खबर थी कि वे निमार्ताओं को बिना बताए लंदन चले गए थे, जहां इसी शो के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे। जब वे लौटे तो सारा पंगा शुरू हुआ और उन्हें घर बैठने की हिदायत दी गई।

लेकिन सुलझ गया झगड़ा
वैसे यह भी खबर चल रही है कि श्याम पाठक और मेकर्स का झगड़ा अब सुलझ गया है और वे जल्द ही वापसी कर सकते हैं। इसके पीछे कारण श्याम का अपनी गलती मानकर माफी मांगना है।

इस कारण विवादों में तारक मेहता
बता दें कि यह सीरियल हाल ही में अपने एक सीन की वजह से विवादों में फंस गया था। धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि उसने सिख धर्म की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। सिख समुदाय ने इस धारावाहिक पर आरोप लगाया था कि इसमें गुरु गोविंद सिंह जी के जीवित स्वरूप को दिखाया गया है जोकि उनके धर्म के बिल्कुल खिलाफ है।

शो को बैन करने की मांग
शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (एसजीपीसी) ने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पर ‘ईशनिंदक’ सीन दिखाने का आरोप लगाते हुए इस शो पर बैन लगाने की मांग की थी। बाद में गलतफहमी दूर होने के कारण मामला खत्म हो गया। वैसे ये शो 9 साल से बिना किसी विवाद के चल रहा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF