वकीलों से मुलाकात कर रही हैं तापसी!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-10-2017 / 5:46 PM
  • Update Date: 26-10-2017 / 5:46 PM

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा तापसी पन्नू हालिया रिलीज फिल्म जुड़वा-2 में बिल्कुल डिफरेंट अवतार में नजर आईं। उनकी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार सफलता हासिल की। चंद दिनों में ही फिल्म ने वल्र्ड वाइड 200 करोड़ का व्यापार कर लिया।

इस फिल्म की सफलता से वह उत्साहित तो हैं ही लेकिन इसके साथ ही उन्हें एक और जैकपॉट लग गया है। दरअसल, उन्होंने अनुभव सिन्हा की नई सोशल-थ्रिलर फिल्म मुल्क को साइन कर लिया है, जिसमें ऋषि कपूर मुख्य भूमिका में है। ऋषि कपूर अभिनीत इस फिल्म में तापसी पन्नू उनकी बहू की भूमिका निभा रही हैं।

मुल्क की कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है, जिसमें एक संयुक्त परिवार विवादों में घिर गया है और तापसी का किरदार अपने परिवार की प्रतिष्ठा को दोबारा हासिल करने की कोशिश करता है। सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म के सिलसिले में वह वकीलों से मुलाकात कर रही हैं। दरअसल, फिल्म में वह वकील का किरदार निभा रही हैं। अपने किरदार को बेहद गंभीरता से निभाने के लिये उन्होंने उनकी कार्यशैली को समझने के लिये वकीलों से मुलाकात करना मुनासिब समझा।

जिसके चलते इनदिनों वह थोड़ा वक्त वकीलों के साथ बिता रही हैं। जिससे अपने किरदार के साथ न्याय करने और इसकी बारीकियों को समझने के लिए वह कानून से संबंधित किताबों को भी पढ़ रही हैं। इस बारे में पूछने पर तापसी ने कहा, मेरे कई मित्र वकील भी हैं और उनमें से कुछ बेहद हाई-प्रोफाइल आपराधिक मामलों को देखते हैं।

अपने स्क्रिप्ट के साथ मैं अपने मित्रों से मिली, ताकि मुझे मालूम हो सके कि इस तरह के मामलों को अदालत में किस तरह पेश किया जाता है और जिरह की जाती है, साथ ही तर्कों को प्रस्तुत करते समय एक वकील के मनोभाव किस तरह के होते हैं। यह दिलचस्प है कि अपने पेशे के कारण मुझे अलग-अलग प्रकार के लोगों की भूमिका निभाने का अवसर मिलता है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF