टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने पति पत्नी और वो के साथ शानदार सफलता हासिल की

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 23-12-2019 / 6:30 PM
  • Update Date: 23-12-2019 / 6:30 PM

भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा कहानी आधारित विषयों पर फिल्म बनाने के लिए जाने जाते हैं, जो दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक भी होती हैं। इन कुछ वर्षों में, दो निर्माताओं ने खुद को नए युग की कंपनियों के रूप में स्थापित किया है जो बॉक्स ऑफिस पर कंटेंट बेस्ड फिल्म डिलीवरी करने के लिए जाने जाते हैं। जूनो चोपड़ा के साथ, टी-सीरीज़ के प्रमुख, भूषण कुमार, जिन्होंने अपनी फिल्मों के साथ अपने परिवार की विरासत को सफलतापूर्वक आगे बढ़ाया है, नवीनतम रिलीज़ पति पत्नी और वो की टीम के साथ शामिल हुए।

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत यह फिल्म, अपारशक्ति खुराना के साथ दर्शकों का दिल जीत रही है और बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई कर रही है। कार्तिक के करियर की अब तक की सबसे अधिक कमाई करने वाली ओपनर बनने के बाद, फिल्म पोसिटिवली आगे बढ़ रही है और अपनी रिलीज़ के एक सप्ताह से भी कम समय में बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में काफी आगे बढ़ गई है. इसके अलावा कार्तिक की पिछली रिलीज लुका छिपी के पहले सप्ताह के कलेक्शन से भी ऊपर पहुंच चुकी है। इस फिल्म ने विदेशों में भी काफी अच्छा काम किया है। दूसरे सप्ताहांत में भी टॉप पर रहते हुए, फिल्म टीम निश्चित रूप से एक सेलिब्रेशन की हकदार है।

जूनो और भूषण ने कुछ साल पहले रिलीज़ हुई एक सफल फिल्म भूतनाथ रिटर्न्स के बाद पति पत्नी और वो फिल्म के लिए फिर से हाथ मिलाया। अब, उन्होंने अपने सहयोग को आगे बढ़ाया है और उनके भविष्य में आने वाले प्रोजेक्ट्स की प्लानिंग पहले से ही चल रही हैं। उन प्रोजेक्ट्स पर काम पहले से ही सबसे छुपाकर शुरू किया जा चुका है, जिनकी जल्द ही आधिकारिक घोषणा की जाएगी।

PPAW, जो 1978 के क्लासिकस फिल्म की उसी नाम के साथ रीमेक है, जो अपने डिफरेंट कंटेंट, चार्टबस्टिंग संगीत और कार्तिक, भूमि और अनन्या की तिकड़ी के ऑफ स्क्रीन और ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री को सार्वभौमिक प्रशंसा मिली है। अपारशक्ति की बेहतरीन कॉमिक टाइमिंग ने भी दर्शकों को लोट-पोट कर दिया और कार्तिक – अपारशक्ति का दोस्ताना फिल्म को दूसरे लेवल पर ले जाता है। नए जमाने के रिश्तों पर बनी यह आधुनिक फिल्म रिश्तों को एक समकालीन मोड़ देती है जोकि दर्शकों को भी काफी पसंद आया।

जूनो के साथ सफलता और तालमेल पर बोलते हुए, भूषण कुमार कहते हैं, “जूनो एक बहुत मेहनती और केंद्रित इंसान है। हमारा एक साथ आना काफी संतोषजनक रहा है। वह अपनी फिल्मों के साथ बेहद सक्रिय है और उनके पास एक स्ट्रांग क्रिएटिव माइंड है जोकि फिल्मों में देखने को मिलता है. मैं कुछ समय पहले से ही जूनो को जानता हूं और हम दोनों पति पत्नी और वो को मिल रहे रेस्पॉन्स से बेहद खुश हैं। दर्शकों ने फिल्म को पसंद किया है और बॉक्स ऑफिस के नंबर इस बात का सबूत हैं। कई अन्य फिल्मों पर अपनी साझेदारी की घोषणा करने के लिए हमारे पास इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था, जिन पर हम पहले से ही काम कर रहे हैं। हम जल्द ही आधिकारिक घोषणा करेंगे। ”

जूनो चोपड़ा कहते हैं, मैं बेहद खुश हूं और हमारी फिल्म को सभी से मिल रहे प्यार से काफी रोमांचित हूँ। इन सब के लिए मैं भूषण सर को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने हमेशा मुझ पर भरोसा किया है और हमेशा इस प्रोजेक्ट पर मुझे रचनात्मक सुझाव दिए हैं, और इसके लिए मुझसे कोई सवाल भी नहीं पूछा गया है।” मुझे बहुत खुशी है कि कार्तिक, भूमि और अनन्या ने भी मुझे फिल्म के लिए अपने सपने और विज़न को पूरा करने के लिए अपना पूरा सहयोग दिया। भूषण जी के साथ काम करना हमेशा ही बहुत अच्छा रहा है क्योंकि वह हमेशा मुझे ही नहीं बल्कि प्रोजेक्ट पर काम करने वाले हर व्यक्ति को सम्मान और इज़्ज़त देते हैं। मुझे यह कहते हुए भी खुशी हो रही है कि PPAW तो अभी सिर्फ शुरुआत है। बीआर स्टूडियो और टी-सीरीज़ भविष्य में कई और फिल्मों में भागीदारी करेंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF