सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स के पैनल ने किया बड़ा खुलासा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 03-10-2020 / 1:37 PM
  • Update Date: 03-10-2020 / 1:37 PM

नई दिल्‍ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के 110 दिन बाद बड़ा खुलासा हुआ है। एम्स के पैनल ने अपनी रिपोर्ट में हत्या की आशंका से इनकार किया है। दिल्ली के एम्स के डॉक्टरों की एक टीम ने सीबीआई से अपनी राय में कहा है। मीडियो रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के परिवार और उनके वकील द्वारा जहर और गला घोंटना के सिद्धांतों को एक्‍म के डॉक्‍टरों ने खारिज कर दिया है।

सूत्रों ने कहा कि एम्स पैनल ने परीक्षण पूरी कर लिया है और इस मामले में निर्णायक औषधीय कानूनी राय देने के बाद फाइल को बंद कर दिया है। सीबीआई उनकी जांच के साथ रिपोर्ट को मंजूरी दे रही है। एम्स पैनल ने मुंबई अस्पताल की राय के साथ सहमति व्यक्त की है, जिसने शव परीक्षण किया है। मुंबई अस्पताल के शव परीक्षण में मौत के कारण के रूप में “फांसी के कारण सांस रूकना” पाया गया था।

34 वर्षीय फिल्म स्टार को 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाया गया था। हालांकि मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या करार दिया था, लेकिन सोशल मीडिया पर न्याय के अभियान और सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के आरोपों के बाद इसकी जांच सीबीआई से कराई जा रही है।

बता दें कि सुशांत के परिवार, दोस्त और फैन्स पिछले कई दिनों से सीबीआई जांच में हो रही देरी पर निराशा जता रहे हैं। इसके अलावा परिवार और फैन्स की मांग यह भी है कि इस केस की जांच आत्महत्या नहीं बल्कि हत्या के ऐंगल से की जाए। सुशांत की फैमिली के वकील सुशांत के केस की जांच की दिशा से भी खुश नहीं है। केस की जांच ड्रग्स के ऐंगल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी कर रहा है और उसी ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और दीपेश सावंत के अलावा कई कथित ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार किया है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF