सुशांत केस: शरद पवार बोले- सीबीआई जांच पर आपत्ति नहीं, लेकिन मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-08-2020 / 6:19 PM
  • Update Date: 12-08-2020 / 6:20 PM

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर राजनीति तेज हो गई है। शिवसेना के संजय राउत के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद पवार भी उद्धव सरकार के समर्थन में उतर आए हैं। पवार ने कहा कि उन्हें महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है। हालांकि अगर किसी को लगता है कि इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए, तो मुझे इससे कोई आपत्ति नहीं है।

शरद पवार ने कहा कि मुंबई पुलिस इस मामले में सही तरीके से जांच कर रही है। सीबीआई पर भी मुझे पूरा भरोसा है। आखिर इस वक्त किसान की आत्महत्या पर कोई नहीं बोलता है। एक व्यक्ति ने आत्महत्या की यह दुख की बात है, लेकिन इस पर इतनी चर्चा क्यों हो रही है। मेरी नजर में यह इतना बड़ा मुद्दा नहीं है। 20 से ज्यादा किसानों ने आत्महत्या की उस पर किसी ने कुछ नहीं बोला।

इसके अलावा उन्होंने अजित पवार के बेटे पार्थ पवार की ओर से की गई सीबीआई जांच की मांग को भी खारिज किया। शरद पवार ने कहा कि पार्थ बच्चा है, अनुभवहीन है। मैं उनके शब्द को कौड़ी की कीमत नहीं देता हूं। आपको बता दें कि पार्थ पवार शरद पवार के पोते हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार के बेटे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते पार्थ पवार ने गृह मंत्री अनिल देशमुख से मिलकर सुशांत सिंह केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। पार्थ पवार का कहना था कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की सही जांच होनी चाहिए, यह पूरे देश, विशेषकर युवाओं की भावना है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF