सुशांत केस: रिया और शौविक समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-09-2020 / 2:14 PM
  • Update Date: 11-09-2020 / 2:14 PM

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखी जाने वाली एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को NCB ने गिरफ्तार कर लिया था। जिसके बाद कोर्ट की तरफ से एक्ट्रेस को 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

रिया चक्रवर्ती की पहली जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी थी। जिसके बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने दूसरी जमानत याचिका सेशंस कोर्ट में दायर की थी और शुक्रवार को कोर्ट की तरफ से वो याचिका भी खारिज कर दी गई है। यानि रिया चक्रवर्ती को अब 22 सितंबर तक जेल की हवा खानी पड़ सकती है।

रिया चक्रवर्ती और शौविक चक्रवर्ती समेत 6 आरोपियों की भी जमानत याचिका खारिज कर दी गई है। गुरुवार को सेशंस कोर्ट में दलीलें पेश की गई थी। जिसमें सतीश मानशिंदे ने कहा था कि, रिया चक्रवर्ती बेगुनाह हैं, उन्हें बेवजह ही कैदी बना रखा है। एक्ट्रेस को जल्द से जल्द छोड़ देना चाहिए।

इसके साथ ही कोर्ट की सुनवाई के दौरान रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि, एनसीबी ने पूछताछ के दौरान उन्हें गलती स्वीकार करने के लिए ऐसे बयान देने को मजबूर किया था।

रिया ने अपने ऊपर लगे आरोपों और ड्रग सिंडिकेट का सदस्य बताए जाने पर अपनी सफाई देते हुए कहा, अगर ड्रग आ भी रहा था तो सुशांत के घर पर न कि मेरे घर पर। सह आरोपी कैजान को जमानत मिल सकती है जिसके ऊपर मुझसे गम्भीर आरोप हैं तो मुझे क्यों नहीं।

एनसीबी ने तीन दिन तक पूछताछ करने के बाद रिया को मंगलवार को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से एक्ट्रेस 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में हैं जहां उन्हें मुंबई की भायखला जेल में रखा गया है।

मजिस्ट्रेट अदालत रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका पहले ही खारिज कर चुकी है और अब सेशंस कोर्ट ने भी एक्ट्रेस की जमानत पर रोक लगा दी है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF