IFFI में सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा आइकॉन ऑफ गोल्डन जुबली अवॉर्ड

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-11-2019 / 4:13 PM
  • Update Date: 02-11-2019 / 4:13 PM

मुंबई। साउथ और बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार रजनीकांत को 50वें भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में आइकॉन ऑफ दि गोल्डन जुबली आईएफएफआई 2019 से अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा। इस बात की जानकारी सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने इस शनिवार को दी है।

इसकी जानकारी देते हुए सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मुझे यह बताते हुए बेहद ख़ुशी है कि #IFFIGoa50 स्पेशल आइकॉन पुरस्कार सिने स्टार श्री एस रजनीकांत को दिया जाएगा व लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड फ्रांस की अभिनेत्री इसाबेल हूपर्ट को दिया जाएगा। सुपरस्टार रजनीकांत को ये अवॉर्ड स‍िनेमा में अभूतपूर्व योगदान के लिए दिया जा रहा है।

जिसके लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने सोशल मीडिया पर भारत सरकार को धन्यवाद भी कहा है। रजनीकांत ने भारत सरकार का धन्यवाद देते हुए ट्वीट कर लिखा कि भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह की स्वर्ण जयंती पर मुझे दिए गए इस प्रतिष्ठित सम्मान के लिए मैं भारत सरकार को धन्यवाद देता हूं। वहीं इस घोषणा के बाद रजनीकांत के फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं। फैंस उनकी पोस्ट पर अपनी बधाई संदेश के साथ शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

बता दें कि ये फिल्म फेस्टिवल इस बार 20 नवंबर से लेकर 28 नवंबर तक आयोजित किया जाएगा। फेस्टिवल में चलती का नाम गाड़ी, पड़ोसन और अंदाज अपना अपना जैसी फिल्मों का ओपेन एयर स्क्रीनिंग सेगमेंट भी निर्धारित किया गया है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF