शौचालय की राशि मांग रहे फरियादी को बोनट से लटककार 4 किलोमीटर तक गाड़ी चलाता रहा अधिकारी, वीडियो वायरल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-04-2018 / 6:40 PM
  • Update Date: 15-04-2018 / 6:40 PM

बरेली। स्वच्छ भारत अभियान के लिए पूरे देश में जोर-शोर से पहल हो रही है। वहीं दूसरी एक अधिकारी का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अधिकारी शौचालय निर्माण की राशि मांग रहे फरियादी को ही कार की बोनट से लटककार 4 किलोमीटर तक गाड़ी चलाता रहा, यो अच्छा हुआ कि फरियादी को किसी प्रकार की कोई चोट नहीं आई। लेकिन अधिकारी के इस रवैये से लोगों में खासा आक्रोश है। घटना से भड़के ग्रामीण अधिकारी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे और उन्होंने जमकर हंगामा किया।

अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि पूरे मामले में विभागीय जांच के लिए सीडीओ की तीन सदस्यीय जांच कमेटी गठित कर दी गई है। आपको बताते हैं ये मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले का हैं। मीडिया में आ रही रिपोर्टस के मुताबिक ग्रामीण रामनगर ब्लॉक के खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) पंकज कुमार गौतम से शौचालय की राशि के लिए फरियाद करने पहुंचे थे। बीडीओ अफसर ने लोगों की बात नहीं सुनी। गौतम जब ऑफिस से बाहर निकले तो लोगों ने उनकी कार को रोकने की कोशिश की लेकिन वह रुके नहीं और कार चलाते रहे।

इस दौरान एक भीड़ में से एक ने बचने के लिए हाथों से कार का बोनट पकड़ लिया लेकिन कार ने रफ्तार पकड़ ली। बीडीओ ने ग्रामीण को सबक सिखाने के लिए कई किलोमीटर तक कार को चलाया। यह देखकर ग्रामीणों ने पत्थर लेकर बीडीओ को दौड़ाया, लेकिन उन्होंने कार नहीं रोकी। चार किमी दूर जाकर कार रोकी तब वह युवक बोनट से नीचे उतर सका। बीडीओ अफसर द्वारा ग्रामीणों के साथ दुव्र्यवहार किए जाने की घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF