KPL में ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी ने लिया ये खतरनाक कैच, देखें वीडियो

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-08-2018 / 9:38 PM
  • Update Date: 29-08-2018 / 9:38 PM

नई दिल्ली। इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी इन दिनों कर्नाटक प्रीमियर लीग (केपीएल) में हाथ आजमा रहे हैं। हाल ही में बेलगावी पेंथर्स और बेल्लारे टसकर्स के बीच मैच खेला गया और इस मैच को बेलगावी पेंथर्स ने आसानी से जीत लिया।

बहरहाल, उनके कप्तान स्टुअर्ट बिन्नी ने मैच में शानदार कैच पकड़ते हुए सबको हैरान कर दिया। इस लीग के अपने पिछले दो मुकाबलों में स्टुअर्ट बिन्नी ने 5 विकेट झटके हैं और 37 रन बनाए हैं..लेकिन वो जिस एक चीज को लेकर सुर्खियों में आए हैं वो है उनका एक कैच जो उन्होंने बेलारी टस्कर्स टीम के खिलाफ लिया।

मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए पेंथर्स ने 157-7 का स्कोर खड़ा किया। इस दौरान एम निधीश और प्रशांत एस ने आखिरी ओवर में कुछ अच्छे शॉट खेले और स्कोर को 150 के पार ले गए। टस्कर्स के लिए चेज़ थोडा कठिन होने वाला था लेकिन असंभव तो बिल्कुल नहीं था। ठीक ठाक शुरुआत के बाद वे एक दम से अपने विकेट एक निश्चित अंतराल में खोने लगे। मैच अब एकतरफा नजर आ रहा था। इसी बीच पारी के 19वें ओवर में सबको हैरान करने वाला वाकया घटा।

अविनाश डी की लेंथ गेंद पर प्रदीप टी ने डीप मिड विकेट क्षेत्र में ऊंचा शॉट लगाया। यह इतना बढ़िया शॉट था कि गेंद का छह रन के लिए जाना लगभग गय लग रहा था। लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे स्टुअर्ट बिन्नी ने गजब की फुर्ती दिखाई और हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच पकड़ लिया। उन्होंने इस दौरान अपने बैलेंस को भी बिगड़ने नहीं दिया और इस तरह से पेंथर्स के कैंप में जश्न शुरू हो गया। आखिरकार उन्होंने टस्कर्स को 23 रनों से हरा दिया। टस्कर्स 135 रनों पर ऑलआउट हो गई।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF