आकाश में उड़ती दिखी अजीब सी चीज, देखने के लिए जुटी भीड़

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-10-2020 / 11:49 AM
  • Update Date: 18-10-2020 / 11:49 AM

ग्रेटर नोएडा। अक्सर आप फिल्मों में आकाश में अचानक चमकते या टूटते हुए सितारे देखते होंगे। खबर है कि ऐसा नज़ारा उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में भी देखा गया। ग्रेटर नोएडा में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब स्थानीय लोग की नजर आकाश में उड़ रही एक अजीब सी चीज पर पड़ी। इस देखकर लोग घबरा गए, क्योंकि आसमान में उड़ रही ये चीज एक ‘एलियन जैसी’ थी। इसे देखकर लोग सहम गए। लोगों ने इसे एलियन समझा और उसका पीछा किया। कुछ दूरी पर जाकर यह चीज नहर में गिर गई। जिससे लोगों के होश और उड़ गए।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस भी रोबोट जैसे आकार वाली इस बीच को देखकर घबरा गई। हालांकि बाद में पता चला कि यह वस्तु ‘आयरन मैन’ के आकार का गुब्बारा था। गुब्बारा निकलने पर पुलिस और आसपास के लोगों ने राहत की सांस ली। अधिकारियों ने बताया कि लोगों ने सुबह दनकौर इलाके में आसमान में यह वस्तु देखी, जो बाद में भट्टा परसौल गांव के निकट नहर में गिरी। इसके आस-पास लोगों की भीड़ एकत्र हो गई और कुछ लोगों को लगा कि यह वस्तु ‘कोई एलियन’ (दूसरे ग्रह का प्राणी) है।

दनकौर के थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडे ने बताया कि यह हवा से भरा गुब्बारा था, जो बाद में नहर के पास झाड़ियों में फंस गया था। उन्होंने कहा, गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी। पांडे ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF