विराट कोहली के हमशक्ल पर बनने वाली है फिल्म!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-09-2017 / 12:12 PM
  • Update Date: 14-09-2017 / 12:12 PM

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटरों पर बनी कई फिल्में आपने देखी होंगी। मगर इस बार आपको क्रिकेटर के हमशक्ल पर फिल्म देखने को मिलेगी। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के हमशक्ल पर बनने जा रही फिल्म ‘विराट’।

फिल्म आपको वो सब दिखाएगी जो आप एक क्रिकेटर की फिल्म में देखना चाहते हैं। फिल्म का हीरो दिखने, बोलने और यहां तक की हरकतों में भी विराट कोहली जैसा नजर आता है। फिल्म के पीआरओ राजू कारिया के अनुसार, लड़का हमें फेसबुक पर नजर आया और वही से हमें इस फिल्म का आइडिया मिला।

फिल्म क्रिकेटर विराट कोहली की कहानी से प्रभावित जरूर है, मगर उसपर आधारित नहीं। यह एक ऐसे लड़के की कहानी है, जो क्रिकेटर से मिलता-जुलता है और यही देखकर सब इसकी ओर खिंचते हैं मगर जब यह देखते हैं कि यह विराट नहीं उसका हमशक्ल है तो सब लौट जाते हैं और यही बात हीरो को मायूस कर डालती है। हमारा सबजेक्ट इसी पर आधारित है।

इकराम अख्तर बैनर तले बनने जा रही इस फिल्म की औपचारिक घोषणा मंगलवार को दिल्ली के कॉन्स्टीट्यूशन क्लब में की गई। इस मौके पर फिल्म के निर्देशक और राइटर इकराम अख्तर समेत फिल्म की टीम मौजूद रही। फिल्म के बारे में बताते हुए इकराम अख्तर ने कहा कि फिल्म भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से मेल खाती है मगर इसकी कहानी अलग है।

 

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF