गरबे में मेकअप और लिपस्टिक का रखें खास ध्यान

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-09-2017 / 6:18 PM
  • Update Date: 01-10-2017 / 3:34 PM

लिपस्टिक मेकअप का एक बहुत ही अहम हिस्सा होती है, जिसका इस्तेमाल लगभग सभी लड़किया और महिलाए करती है, लिपस्टिक का इस्तेमाल आपकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देता है, पर कभी कभी कुछ लड़किया सही जानकारी ना होने के कारण लिपस्टिक लगते वक़्त कुछ ऐसी गलतिया कर बैठती है जिसके कारण लिपस्टिक दिखने में ख़राब लगने लगती है।

इसलिए आज हम आपको लिपस्टिक लगाने के कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे है जिससे आपके मेकअप को भी परफेक्ट लुक मिलेगा। लिपस्टिक के रेड शेड को लेकर महि‍लाएं अक्सर कंफ्यूज रहती हैं। आपको इस परेशानी से निजात दिलाने के लिए यहां हम बता रहे हैं परफेक्‍ट रेड लिपकलर चुनने के टिप्‍स।

ब्राइट रेड
अगर आप फेयर स्किन टोन वाली हैं तो आप पर ब्राइट रेड लिपकलर का पिंक टोन शेड बहुत अच्छा लगेगा। अगर आप कॉलेज गोइंग 19 से 22 साल की चुलबुली लड़की हैं तो आप पिंक शेड्स के ब्राइट रेड कलर की लिपस्टिक को अपनी मेकअप किट में शामिल करें।

वाइन और चेरी रेड
कहावत है कि वाइन जितनी पुरानी होती है, उतनी ही बेस्ट होती है। वाइन की तरह ही अगर आपकी उम्र 50+ है तो आप रेड लिपस्टिक के इस शेड को पूरी आजादी के साथ लगा सकती हैं। चेरी रेड भी आप पर बहुत अच्छा लगेगा। वैसे, वाइन और चेरी रेड डार्क स्किन टोन पर खूब फबते हैं।

आॅरेंज रेड
गेंहुए रंग को आॅरेंज रेड लिपकलर वॉर्म और फ्रेश लुक देता है. अगर आपकी उम्र 40+ है तो आप आॅरेंज रेड के साथ ब्लू बेस्ड रेड के शेड्स भी बिंदास होकर यूज कर सकती हैं।

ट्रू रेड
आप 25 से 35+ ऐज ग्रुप में आती हैं तब तो आप खुद को लकी महसूस कर सकती हैं क्योंकि इस ऐज पर रेड के सारे शेड्स बहुत अच्छे लगते हैं। फिर चाहे यह डार्क हों, लाइट हों या फिर ब्लू शेड में रेड हो।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF