शाह की टिप्पणी पर बोले ओवैसी- भाजपा भारत को आरएसएस राज में बदलने की कोशिश कर रही है

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 12-10-2018 / 12:00 PM
  • Update Date: 12-10-2018 / 12:00 PM

हैदराबाद। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने गुरुवार को आरोप लगाया कि भाजपा भारत को आरएसएस राज में बदलने की कोशिश कर रही है और पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह हताश एवं बेसुध हैं। शाह की टिप्पणी को लेकर हैदराबाद के सांसद ओवैसी ने कहा कि वह गोरक्षकों की धुन पर ना नाचें। उन्होंने कहा, अमित शाह हताश और बेसुध हैं और उन्हें नहीं पता कि तेलंगाना में क्या करें।

ओवैसी ने कहा, क्योंकि तेलंगाना के लोग एक समग्र संस्कृति में विश्वास रखते हैं और गंगा-जुमनी तहजीब की तरफ उनका झुकाव है। तेलंगाना में संविधान के अनुरूप शासन है और लोगों पर कानून का शासन है। उन्होंने कहा, भाजपा भारत को आरएसएस का राज बनाने की कोशिश में लगे हैं। इसलिए तेलंगाना के लोग आपका पूरी तरह से विरोध करते हैं और आरएसएस एवं उसके संगठनों को वह करने नहीं देंगे जो वह भाजपा शासित राज्यों में कर रहे हैं।

ओवैसी ने कहा, अमित शाह से पूछता चाहता हूं कि आप गोरक्षकों की धुन पर क्यों नाच रहे हैं? आप उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं जो देश के युवाओं को नुकसान पहुंचा रहे हैं ? उन्होंने कहा कि भाजपा शासित राज्यों के उलट तेलंगाना में एक दूसरे से बात करने पर लड़के लड़कियों को परेशान नहीं किया जाता, ना ही गाय के नाम पर लोगों को मारा जाता है।

इससे पहले बुधवार को भाजपा अध्यक्ष ने कहा था कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस), तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) या कांग्रेस नहीं बल्कि अकेले भगवा दल ही उनके जैसे लोगों से लड़ सकता है। शाह ने एक जनसभा में निजाम शासित हैदराबाद के भारतीय संघ के विलय का दिन हैदराबाद मुक्ति दिवस के रूप में ना मनाने के लिए तेलंगाना के मुख्यमंत्री और टीआरएस के प्रमुख के चंद्रशेखर राव की भी आलोचना की। उन्होंने कहा था, ओवैसी के डर से और मुस्लिम वोट बैंक की खातिर चंद्रशेखर राव ने हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाना बंद कर दिया।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF