सकरी की सभा में बोले सीएम भूपेश बघेल- पहला चुनाव सेमीफाइनल था अब फाइनल है… मुझे विश्वास है आप लोग जीताएंगे…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-04-2019 / 6:56 PM
  • Update Date: 20-04-2019 / 6:56 PM

बिलासपुर। संकरी में आयोजित आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि वर्ष 2018 का विधानसभा चुनाव हमने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़ा और जीता भी। पहला चुनाव सेमीफाइनल था अब फाइनल है, फाइनल भी जीतना है। मुझे विश्वास है आप लोग जीताएंगे। बघेल ने कहा कि एक ओर भाजपा है और दूसरी ओर कांग्रेस है।

उन्होंने प्रधानमंत्री के प्रदेश दौरे का उल्लेख करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी यहां भाटापारा में आए और एक बार फिर से झूठ बोलकर चले गए। उन्होंने पांच साल पहले कुछ वादा किया था, अच्छे दिन आएंगे, काला धन आएगा, सबके खाते में 15 लाख आएंगे, दो करोड़ रोजगार। गरीबों और आमजनों को कुछ राहत तो नहीं मिला, उल्टे उनके दोस्त देश का पैसा लेकर विदेश भाग गए। बघेल ने कहा कि कांग्रेस ने चुनाव के पूर्व जो वादा किया था वो पूरा किया है। राज्य में बिजली बिल आधा किया, 35 किलो चावल का वादा, वन अधिकार पट्टा देने का वादा, हमने वादा पूरा किया।

अब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनी तो हर गरीब के खाते में 72 हजार रूपए प्रतिवर्ष देने का वादा है, यह वादा भी पूरा किया जाएगा। क्योंकि हमने जो कहा सो किया भी है। आमसभा में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही वरिष्ठ नेता टीएस सिंहदेव, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, रविन्द्र चौबे के साथ ही बड़ी संख्या में कांग्रेस के जनप्रतिनिधि और कांग्रेस कार्यकर्ता एवं बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF