जम्मू के कठुआ में बोले पीएम मोदी- मुफ्ती और अब्दुल्ला से कहना चाहता हूं… मैं मोदी हूं, मैं न झुकता हूं न बिकता हूं…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-04-2019 / 6:53 PM
  • Update Date: 14-04-2019 / 6:53 PM

नई दिल्ली। 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के पहले चरण का चुनाव संपन्न होने के बाद अब 18 अप्रैल को दूसरे चरण का मतदान होना है। इसको लेकर पीएम मोदी भी ताबड़तोड़ रैलियों को अंजाम दे रहे हैं। इसी के चलते 14 अप्रैल को पीएम मोदी ने जम्मू के कठुआ में रैली की, जहां वो विरोधियों पर हमलावर नजर आए।

पीएम मोदी ने रैली की शुरुआत में बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर को याद करते हुए कहा, आज देश के संविधान निर्माता डॉक्टर बाबा साहब भीमराव अंबेडकर की जन्म जयंती है। बाबा साहब को मैं कोटि-कोटि नमन करता हूं, उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देता हूं। मोदी विरोध करने वालों पर निशाना साधते हुए पीएम मोदी ने कहा, “देश में कुछ लोग मोदी के विरोध में इतने डूब गए हैं कि उनको राष्ट्रवाद गाली नज़र आने लगा है। महामिलावटी और उनके रागदरबारी आए दिन सवाल पूछते हैं कि मोदी राष्ट्र रक्षा की बात क्यों करता है।

पीएम मोदी ने कहा, “कल उपराष्ट्रपति महोदय सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में जलियांवाला बाग शहीदों को श्रद्धांजलि देने वहां गए थे। लेकिन उनके इस कार्यक्रम में कांग्रेस के मुख्यमंत्री गायब थे। उन्होंने इस कार्यक्रम का बहिष्कार इसीलिए किया क्योंकि वो कांग्रेस परिवार की भक्ति में जुटे हुए थे। वे कांग्रेस के नामदार के साथ जलियांवाला बाग गए। लेकिन भारत सरकार के अधिकृत कार्यक्रम में उपराष्ट्रपति के साथ जाना उन्होंने सही नहीं समझा। यही राष्ट्र भक्ति और परिवार भक्ति का फर्क है।

उन्होंने कहा कि, मैं कैप्टेन अमरिंदर सिंह को बरसों से जानता हूं। मैं समझ सकता हूं कि इस परिवार भक्ति के लिए उन पर किस तरह दबाव बनाया गया। पंजाब में जिस तरह के दांव पेंच चलाये जा रहे हैं, उसके सामने कैप्टेन को भी झुकना पड़ गया। पीएम मोदी ने कहा कि, मैं मुफ्ती और अब्दुल्ला परिवार से कहना चाहता हूं कि मैं मोदी हूं…मैं न झुकता हूं न बिकता हूं।

पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस पर हमला करते हुए कहा कि, बीते कुछ दिनों में आपने भी देखा कि किस तरह कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी की महामिलावट पूरी तरह से एक्सपोज़ हो गई है। बरसों से जो इनके मन में था, जो वो चाहते थे, चोरी छिपे जिसके लिए काम कर रहे थे, वो अब खुलेआम सामने आ गया है। बरसों से जो इनके मन में था, चोरी छिपे जिस मसले पर ये काम कर रहे थे वो कहकर सामने आ गया है। ये जम्मू कश्मीर को भारत से अलग करने, खून खराबे और अलग प्रधानमंत्री बनाने की धमकी दे रहे हैं।

उन्होंने कहा कि, पहले पाकिस्तान भी NUCLEAR की धमकी देता रहता था, इनके NUCLEAR की हवा निकली की नहीं। अब ये भी धमकी दे रहें है। पीएम ने कहा, कांग्रेस की नीतियों के चलते ही मेरे कश्मीरी पंडित भाई-बहनों को अपना ही घर छोड़ना पड़ा। कांग्रेस और उसके साथियों को अपने वोटबैंक की इतनी चिंता थी, कि कश्मीरी पंडितों पर होने वाले अत्याचार उन्होंने देखकर भी अनदेखे कर दिए। कांग्रेस वो पार्टी है जो न्याय दिलाने के नाम पर भी लोगों से धोखा कर जाती है। न्याय के नाम पर पीढ़ी पर पीढ़ी देश के लोगों को धोखा देना, कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF