आकाश विजयवर्गीय के अधिकारी को पीटने को लेकर बोले पीएम मोदी- बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 02-07-2019 / 1:39 PM
  • Update Date: 02-07-2019 / 1:39 PM

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक सरकारी कर्मचारी पर बल्ले से हमला करने को लेकर पार्टी नेता कैलाश विजयवर्गीय के बेटे ‘बैटमार’ विधायक आकाश विजयवर्गीय की निंदा करते हुए मंगलवार को कहा, “बेटा किसी का भी हो, ऐसे लोगों को पार्टी से निकाल देना चाहिए। मोदी ने यह टिप्पणी संसद में भाजपा संसदीय दल की बैठक के दौरान की। पीएम मोदी ने कहा, “हम ऐसा कोई नेता नहीं चाहते जो पार्टी की छवि को खराब करे। बेटा किसी का भी हो, ऐसे नेताओं को पार्टी से निकाल देना चाहिए।”

पीएम मोदी इंदौर के एक भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय का जिक्र कर रहे थे, जिन्होंने 26 जून को नगर निगम के एक अधिकारी पर मकान गिराने के मामले में हमला किया था। पीएम मोदी ने जेल से छूटने के बाद आकाश विजयवर्गीय का जोरदार स्वागत करने को लेकर भी पार्टी नेताओं की आलोचना की और कहा, “जिन्होंने उनका स्वागत किया, ऐसे नेताओं को भी पार्टी से बर्खास्त किया जाना चाहिए।” बल्ले से पीटने के मामले में आकाश विजयवर्गीय को गिरफ्तार कर लिया गया था और बाद में उन्हें जमानत दे दी गई।

बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने अतिक्रमण हटाने के लिए आई नगर निगम की टीम के एक अधिकारी पर बैट से हमला कर दिया था। इस घटना पर खासा विवाद हुआ था और मामले में आकाश को जेल तक जाना पड़ा था। जमानत पर बाहर आने के बाद भी आकाश ने अपने पुराने तेवर दिखाते हुए कहा कि वह जनता की सेवा करते रहेंगे। आकाश ने कहा, मैं जनता की सेवा करता रहूंगा जेल में समय अच्छा बीता है। ऐसी स्थिति में जबकि पुलिस के सामने ही किसी महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने की नहीं सोच सकता था। इसलिए मैंने जो कुछ भी किया उसे लेकर शर्मिंदा नहीं हूं। हां, मैं भगवान से जरूर प्रार्थना करूंगा कि वह दोबारा मुझे ‘बल्लेबाजी’ करने का अवसर ना दे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF