8 साल की ये बच्‍ची सांपों को मानती है अपना दोस्‍त…हमेशा रहती है साथ, खाना-सोना सब होता है साथ

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-08-2018 / 10:49 PM
  • Update Date: 07-08-2018 / 10:49 PM

हाल ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देख कर आप भी एक पल के लिए हैरान रहा जाएंगे। इस वीडियो एक आठ साल की बच्‍ची सांपों के बीच खेलती हुई नजर आ रही है।

Image result for snake-girl-kajol-

बताया जाता है कि ये बच्‍ची जहरीले सांपों को अपना खास दोस्त मानती है यहां तक कि वो कोबरा के साथ ही खाना खाती है। उनके साथ ही उसे नींद आती है।

Image result for snake-girl-kajol-

यहां तक कि उन्होंने कोबरा के कारण स्कूल भी छोड़ दिया है। इस 8 साल की बच्ची का नाम काजोल है। यह वाक्‍या बुंदेलखंड रामपुर के घाटमपुर गांव का है।

The Incredible Indian Snake Girl

An eight-year-old girl claims to be best frinds with a family of SIX deadly King Cobras – and despite being bitten several times, refuses to give them up, even though the venom of a single bite could kill 40 men 🐍

Posted by Barcroft TV on Tuesday, July 31, 2018

बच्‍ची के दिन की शुरुआत ही कोबरा के साथ होती है। वो कोबरा के साथ ही नाश्ता करती हैं और उनके साथ गांव में खेलने निकल जाती हैं।

Image result for snake-girl-kajol-

काजोल के दो भाई, 6 बहने और माता-पिता उन्हीं के साथ रहते हैं। उनके घर में काजोल के इस शौक से घरवाले काफी परेशान रहते हैं। उनकी मां काजोल को स्कूल भेजना चाहती हैं लेकिन वो जाना नहीं चाहती।

Related image

यही नहीं उनके पिता भी काफी परेशान रहते हैं। सांप कई बार काजोल को काट चुके हैं। लेकिन उसके बाद भी उनको सांप के साथ रहना पसंद है। जब भी सांप काजोल को काटता तो उनके पिता देसी दवाइयों से ठीक कर देते हैं।

Image result for snake-girl-kajol-

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF