पाकिस्तानी संसद में नेताओं के बीच चले लात-घूसे, लगाए इमरान पार्टी चोर के नारे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-09-2019 / 6:50 PM
  • Update Date: 13-09-2019 / 7:26 PM

नई दिल्‍ली। पाकिस्तान भले ही कश्मीर मसले पर भारत को युद्ध की धमकी दे रहा हो, मगर उसके अपने ही घर के हालात ठीक नहीं हैं। पाकिस्‍तानी नेता गुरुवार को संसद के संयुक्‍त अधिवेशन में एक-दूसरे से भिड़ गए। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसके बाद पाकिस्तानी लोग नेताओं को खूब भला बुरा बोल रहे हैं और उनका मजाक भी उड़ा रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इमरान खान सरकार के एक साल पूरा होने पर बुलाए गए संयुक्त अधिवेशन में राष्ट्रपति आरिफ अल्वी के भाषण के दौरान सदन में इमरान खान के खिलाफ ही नारेबाजी शुरू हो गई। जैसे ही राष्ट्रपति अल्वी ने इमरान सरकार को एक साल पूरा करने पर बधाई दी, कि तभी संसद में हंगामा शुरू हो गया।

विपक्षी सांसदों ने संसद की वेल में आकर प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ जबरदस्त नारेबाजी की। इतना ही नहीं विपक्षी नेताओं ने ‘गो नियाजी गो’ के नारे लगाए। खबरों की मानें तो इस अधिवेशन में शाम के पांच बजे जैसे ही राष्ट्रपति का संबोधन शुरू हुआ था कि सदन में इमरान के खिलाफ हंगामा देखने को मिला।

हंगामा इतना बढ़ गया कि तहरीक-ए-इंसाफ और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूंसें भी चलाए। संसद में जब ये हंगामा हो रहा था, उस वक्त वहां पाकिस्तान के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, और सभी सेनाध्यक्ष मौजूद थे।

अधिवेशन इमरान खान ने बुलाया था जोकि सरकार के एक साल पूरा होने पर बुलाया गया था। विपक्षी नेताओं ने इमरान खान को जमकर कोसा और आर्थिक, रक्षा, विदेशी मामलों सहित सभी मोर्चों पर फेल करार दिया। पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने इस हंगामें का वीडियो अपने ट्विटर वॉल पर शेयर किया है

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF