शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंचे, करेंगे रामलला के दर्शन

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 16-06-2019 / 11:28 AM
  • Update Date: 16-06-2019 / 11:28 AM

अयोध्या। शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे आज अपने 18 सांसदों के साथ अयोध्या पहुंच चुके हैं। अयोध्या में उद्धव और उनके सांसद रामलला का दर्शन करेंगे, पूजा-पाठ के बाद सभी सांसद वापस मुंबई लौट जाएंगे। पूर्वनिर्धारित कार्यक्रम के तहत वे सुबह लगभग 9:00 बजे अयोध्या एयरपोर्ट पहुंच चुके थे। वे सुबह 10:00 बजे रामलला का दर्शन करेंगे। वे अपने सभी सांसदों के साथ रामलला का दर्शन करेंगे। शनिवार शाम को ही शिवसेना के सभी सांसद अयोध्या पहुंच चुके हैं।

ठाकरे परिवार के साथ अयोध्या पहुंचे हैं। रामलला का दर्शन करने के बाद वे सुबह 11:00 बजे मीडिया से भी रूबरू होंगे। गौरतलब है कि प्रदेश की योगी सरकार ने उद्धव ठाकरे व सभी सांसदों को राज्य अतिथि का दर्जा दिया है। ऐसे में इंतजाम भी चाक चौबंद किए गए हैं। शिवसेना के सांसदों का पंचशील होटल में रुकने का कार्यक्रम था। वे सभी रविवार सुबह शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे के साथ रामलला का दर्शन करने जाएंगे। सांसदों का कहना है कि, वे रामलला की धरती पर आकर खुद को धन्य मानते हैं, सुबह उठते ही राम जन्म भूमि का दर्शन करने की व्याकुलता है।

शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का मानना है कि लोग अयोध्या में राम मंदिर देखना चाहते हैं। मंदिर बनने से देश में सुख-समृद्धि का नया अध्याय लिखा जाएगा। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत का कहना है कि पार्टी के सभी 18 सांसदों के साथ अयोध्या आए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे चुनाव में चली मोदी लहर के लिए रामलला को धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा, बीजेपी से रिश्ते पहले भी अच्छे थे और अब भी अच्छे हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF