शिरडी में चमत्‍कार…. दीवार पर उभरा साईं बाबा का चेहरा, देशभर से देखने आ रहे श्रद्धालु

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 13-07-2018 / 8:46 PM
  • Update Date: 13-07-2018 / 8:47 PM

मुंबई। महाराष्ट्र के शिरडी में साईं बाबा के दिखाई देने के चलते दर्शन के लिए लोगों की भीड़ बढ़ गई है। साईं बाबा के दिखाई देने की अफवाह के चलते बुधवार रात से ही मंदिर के कपाट बंद नहीं हुए हैं।

देशभर से आ रहे श्रद्धालु
भक्तों का दावा है कि द्वारका माई मंदिर की दीवार पर साईं बाबा का चेहरा उभर आया है। जिसे देखने देशभर से श्रद्धालु आ रहे हैं। साईं बाबा के दिखने की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सोने के सिंहासन पर बाबा
लोग दर्शन करने के साथ ही तस्वीरें और वीडियो भी बना रहे हैं। बता दें कि शिरडी में साईं बाबा के भक्तों की विशाल जनसंख्या है। यहां साईं बाबा की मूर्ति सोने के सिंहासन पर स्थापित है। यह मंदिर 200 वर्ग मीटर में फैला हुआ है।

बाबा के इस रूप को देखकर रोने लगे भक्‍त
बता दें कि गुरुवार रात को यह अफवाह उड़ी थी कि साईं बाबा का चेहरा दीवार पर उभर आया है। इसके बाद से लोग बड़ी तादाद में पहुंचने लगे हैं। कई लोग तो इस अवतार को देख भावुक होकर रोने लगे और तस्वीरें लेने गए।

जांच के आदेश
इस बारे में शिरडी साईं ट्रस्ट की सीईओ रूबल अग्रवाल ने कहा कि यह भक्तों की भावना से जुड़ा हुआ मुद्दा है। इस बारे में हमने जांच करने कहा है। जो भी जांच होगी उस पर हम एक्शन लेंगे।

भीड़ बढ़ने के कारण सुरक्षा व्यवस्था बढ़ी
रूबल अग्रवाल ने आगे कहा कि अचानक भीड़ बढ़ जाने की वजह से सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। द्वारका माई मंदिर को देखने के लिए लोग आ रहे हैं। हम सीसीटीवी के जरिए निगरानी कर रहे हैं।

2012 में भी हुआ था ऐसा
वहीं, एक भक्त का कहना है कि 2012 में भी यह प्रतिमा दिखाई दी थी। यह शायद मूर्ति का रिफ्लेक्शन है। व्हाट्सऐप पर इसके वायरल होने के बाद यहां हजारों की तादाद में लोग आ गए और भगदड़ की स्थिति बन गई थी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF