दर्दनाक हादसा : शादी में जा रहे लोगों का टेंपो खाई में गिरा – शिक्षा मंत्री के भाई समेत 3 की मौत, 11 घायल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 11-10-2018 / 12:21 PM
  • Update Date: 11-10-2018 / 12:21 PM

शिमला। शिमला जिले में ठियोग के समीप छैला में बुधवार रात करीब आठ बजे टेंपो ट्रेवलर खाई में गिर गई। हादसे में शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के भाई सहित तीन लोगों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। यह दुर्घटना छैला बाजार के पास शाम उस समय हुई जब टेंपो ट्रैवलर से 13 लोग एक शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। घटना के कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के मुताबिक बारातियों से भरी टेंपो ट्रैवलर शादी समारोह में कसुम्पटी से रोहड़ू की तरफ जा रही थी। करीब साढ़े सात बजे ठियोग से 16 किलोमीटर दूर छैला बाजार के पास बारातियों से भरी गाड़ी अनियंत्रित होकर पुल से नीचे खाई में जा गिरी। मौके पर राहत एवं बचाव कर्मियों की टीम वहां पहुंची और घायलों को बाहर निकाला।

इस दौरान तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि बाकी अन्य 11 लोगों को उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल ठियोग में पहुंचाया गया। पुलिस के अनुसार मृतकों में शिक्षा मंत्री के भाई नित्यानंद भारद्वाज, अनिल और केवल राम शामिल हैं। घायलों में सुधांशु, मनमोहन, सुधीर ठाकुर, इंद्र शर्मा, सुखदेव, प्रताप, जोगिंद्र राणा, सुरेंद्र, कल्याण, मदन और राणा शामिल हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF