पाक प्रेमी बने शरद पवार, कहा- पाकिस्तान में बहुत प्यार मिला…

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 15-09-2019 / 8:27 PM
  • Update Date: 15-09-2019 / 8:27 PM

मुंबई। राष्‍ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार ने पाकिस्‍तान की तारीफ की है। जिस पर शिवसेना ने कड़ी आपत्ति जताई है। शरद पवार ने पाकिस्‍तान और पाकिस्‍तानियों की तारीफ करते हुए मुंबई में कहा, ‘मैं पाकिस्‍तान दौरे पर गया जहां काफी आवभगत हुई थी। पाकिस्‍तानियों का भरोसा है कि भले ही वे अपने रिश्‍तेदारों से मिलने भारत नहीं आ सकते, लेकिन भारत से आने वाले व्‍यक्ति को वे अपना रिश्‍तेदार ही मानते हैं और वैसा ही बर्ताव भी करते हैं।

उन्होंने पाकिस्तान की जमकर तारीफ की और पाकिस्तान के साथ रिश्ते खराब करने का ठीकरा अपने मुल्क की सरकार पर फोड़ दिया। मुंबई में पार्टी ऑफिस पर बोलते हुए शरद पवार ने पाकिस्तान पर जमकर प्यार छलकाया। उन्होंने कहा कि उन्हें पाकिस्तान में बहुत प्यार मिला है। वे बतौर क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष पाकिस्तान गए थे। पाकिस्तानियों ने उनकी खूब आवभगत की। पाकिस्तानी बहुत अच्छा स्वागत करते हैं।

शरद पवार यहां यही नहीं रुके। उन्होंने भारत सरकार पर पाकिस्तान के खिलाफ माहौल बनाने और झूठी खबरें फैलाने का आरोप भी लगा दिया। पवार के मुताबिक मोदी सरकार यह सब अपने फायदे के लिए कर रही है। पवार अल्पसंख्यकों के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में अपनी बात रख रहे थे। पवार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 की समाप्ति पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ऐसा करके सरकार साबित कर रही है कि वह अल्पसंख्यक राज्य के खिलाफ है।

शिवसेना ने बोला हमला
शरद पवार के पाकिस्‍तान को लेकर दिए गए बयान पर शिवसेना ने हमला बोला है। बयान पर आक्रामक शिवसेना की विधायक और प्रवक्‍ता मनीषा काएंदे ने बयान को निंदनीय बताते हुए कहा, पवार के नेता और कार्यकर्ता उनको छोड़ कर जा रहे हैं, उनके मन में विफलता है। ऐसे मौके पर पाकिस्तान की प्रशंसा करना कितना उचित है? कहीं पवार के मन में ऐसा तो नहीं कि पाकिस्तान से कार्यकर्ता आयात किए जाएं?।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF