शाहरुख खान बोले – अगर अनुष्का शर्मा के सामने क्रिकेट की बात की तो थप्पड़ पड़ेंगे

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-11-2018 / 11:11 PM
  • Update Date: 06-11-2018 / 11:11 PM

मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा अब मिसेज विराट से अब ‘मिसेज क्रिकेटर’ हो गईं है। दरअसल उनको यह नया नाम बॉलीवुड के किंग खान ने दिया है। आपको बता दें कि रविवार को ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ का ट्रेलर लॉन्च किया गया है। इस खास मौके पर फिल्म जीरो की पूरी स्टारकास्ट यानी शाहरुख खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी वहां मौजूद थीं। इस खास मौके पर किंग खान ने अनुष्का शर्मा और कैटरीना के साथ जमकर मस्ती की।

ट्रेलर लॉन्च के मौके पर जब एक रिपोर्टर ने शाहरुख से सवाल किया कि हाल ही में जब भारतीय क्रिकेटर जीरो पर आउट हो जा रहे हैं तो मीम बन रहे हैं कि विराट कोहली की टीम अनुष्का की फिल्म ‘जीरो’ का प्रमोशन कर रही है? इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने अपने ही अंदाज में कहा, मुझे क्या पागल कुत्ते ने काटा है कि मैं ‘मिसेज क्रिकेटर’ के सामने क्रिकेट के बारे में कुछ भी बोलूं। मेरी पिटाई हो जायेगी। मेरे गालों पर थप्पड़ पड़ेंगे।

यह बेहद दिलचस्प है कि अनुष्का शर्मा के पति कप्तान विराट कोहली अपनी पत्नी के इस नए नाम पर क्या रिएक्शन देते हैं। शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ इस साल के आखिर में 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म को आनंद एल. राय ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म शाहरुख खान एक बौने के बउआ सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF