आखिर क्यों जिस्म बेचना पड़ रहा है प्रेमिका को..

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-09-2017 / 2:32 PM
  • Update Date: 18-09-2017 / 6:09 PM

कानपुर में रहने वाली एक महिला संगीता 28 ने अपने पति के साथ ऐसा धोखा किया जिसे पढ़कर आप हैरान हो जाएंगे। संगीता का पति उससे बेहद प्रेम करता था वह सोच भी नहीं सकता था कि वह उसके साथ ऐसा कर सकती है। हर रोज अपने पति को वह प्यार तो करती मगर मन ही मन उसे कोसती उसे नहीं पता था कि वह ऐसा क्यों कर रही है… लेकिन हकीकत संगीता की यह थी कि वह किसी और से पहले से प्यार करती थी।

वही महिला जिसने अपने पति के अलावा भी किसी और से …
उसकी शादी उसकी बगैर मर्जी के उसके घर वालों ने कर दी। उसने अपने परिवार के दबाव में आकर वह शादी कर तो ली मगर अपने प्रेमी को दिल से नहीं निकाल सकी। शादी के 3 साल बाद उसने अपने मायके जाकर उसी प्रेमी से मुलाकात की और फिर वही किस्सा शुरू हुआ जो शादी के पहले हुआ करता था। वह अधिकतर मायके जाने लगी इस बात से बिल्कु ल अनजान उसका पति के मेरी पत्नी अपने मायके जाकर अपने प्रेमी से मिलती है। यह मेल-जोल इतना बढ़ा कि उसका प्रेमी उसके पति के घर तक आने जाने लगा। कई बार संगीता के पति को लगता कि कुछ गड़बड़ है। उसे ठीक से समझ नहीं आ रहा था कि वह क्या करे।

पड़ोस की महिलाओं ने उसके प्रेमी को आते-जाते देखा था उसके पति के आॅफिस जाने के बाद। उसी में से एक महिला से वह बाजार में टकराया तो उस महिला ने उसे बताया कि उसकी अनुपस्थिति में कोई उसके घर आता है। बस फिर क्या था। उसका पति हर रोज की तरह काम पर गया और उस दिन वो 1 घंटे बाद ही लौट आया और आने के बाद जो देखा वह उसके लिए बेहद खतरनाक व चौकाने वाला था संगीता और उसका प्रेमी बिस्तर पर थे फिर क्या था…

पति ने दोनों को उस हालात में देखा जिसे शब्दों में कहना ठीक नहीं। पति ने संगीता से कहा तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया। तुम किसी और के साथ हमबिस्तर हो चुकी हो तो जाओ उसी के साथ रहो। मैं तुम्हें अभी तलाक देता हूं।

लेकिन संगीता शर्म से पानी..पानी… हो गई और कहने लगी, मुझे माफ कर दो मैं कभी ऐसा दोबारा नहीं करूंगी। लेकिन पति ने उसकी एक न सूनी और उसे तालाक दे दिया। संगीता ने अपने पति का घर छोड़ दिया और प्रेमी के साथ रहने लगी। जिस प्रीतम पर वह अंधा विश्वास करती थी उसे उसने धोखा दिया आप जानेंगे तो हैरान हो जाएंगे की कलयुग में लोग कितना नीचे गिर सकते हैं… प्रेमी एक दिन उसे घुमाने के बहाने मुंबई लेकर गया और उसने वहां उसे बेच दिया और वहां से फरार हो गया। संगीता अब क्या करती पति का घर पहले ही छोड़ चुकी थी। उसके पास जिने को कोई सहारा न था।

न घर और न पति.. और न ही प्रेमी… प्रेमी ने जो उसके साथ किया उसने सपने में भी नहीं सोचा था। लेकिन जो होना था वो हो गया… सपना ने अपने पूरे जीवन को बर्बाद किया एक झूठे प्रेम में फंस कर, उसे आज भी अपनी गलती का अहसास है… वह अपने जीवन की इस बड़ी भूल के लिए खुदको जिम्मेदार मानती है। वह यह कहती है जो ईश्वर ने जिसे आपके लिए चुना है वह अपने आप को मिल जाता है बस आपको उसे पहचानना होता है यदि आप उसे नहीं पहचानते और गलत राह पर जाते हैं तो पूरा जीवन नर्क से भयावह होता है….

संगीता की आपबीती। (स्टोरी में नाम व स्थान परिवर्तित)

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF