पाकिस्तान के इस दिग्गज खिलाड़ी ने माना – सचिन बनने के करीब है विराट कोहली

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 29-08-2018 / 10:11 PM
  • Update Date: 29-08-2018 / 10:12 PM

नई दिल्ली। टीम इंडिया के कप्तान व स्टार बल्लेबाज विराट कोहली इन दिनों शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं। विराट की बल्‍लेबाजी को देखकर हर कोई उनका कायल हो गया है। इस बीच पूर्व पाकिस्तानी ऑफ स्पिनर सकलैन मुश्ताक भी विराट के कायल हो गए हैं।

दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के खिलाफ कई मैच खेलने वाले सकलैन का कहना है कि जिस तरह से विराट कोहली ने इंग्लैंड के मौजूदा दौरे में बल्लेबाजी की है उससे वह तेंदुलकर के करीब पहुंच गए हैं। मुश्ताक ने कहा कि एक बल्लेबाज के तौर पर सचिन बहुत बड़े खिलाड़ी थे। मैं तुलना नहीं कर सकता, लेकिन विराट इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो उनके स्तर के करीब हैं।

इंग्लैंड टीम के स्पिन विभाग के सलाहकार सकलेन ने कहा कि पांच मैचों की सीरीज में भारतीय टीम की वापसी इस बात पर निर्भर करेगी कि कोहली अपनी बैटिंग यूनिट की लीडरशिप कैसे करते हैं। सकलेन ने कहा, ‘इंग्लैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के सदस्यों के बीच इस बात पर चर्चा हो रही थी कि उन्होंने ट्रेंट ब्रिज में कैसी बल्लेबाजी की। सिर्फ तीसरे टेस्ट में ही जिमी एंडरसन की गेंदबाजी पर कम से कम 40 बार गेंद उनके बल्ले के किनारे से निकली, लेकिन अगली गेंद पर वह पूरे आत्मविश्वास में नजर आए।’

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF