नितिन गडकरी ने देखी फिल्‍म संजू, बोले – बालासाहब ठाकरे ने मुझसे कहा था – संजय दत्त बेकसूर है

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 10-07-2018 / 10:22 PM
  • Update Date: 10-07-2018 / 11:14 PM

नई दिल्ली। इन दिनों फिल्‍म ‘संजू’ बॉक्‍स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है। संजू ने देशभर में अब तक 265.48 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने फिल्‍म संजू की तारीफ की है। उन्होंने नागपुर में एक समारोह में कहा कि संजू एक शानदार फिल्म है।

मीडिया पर साधा निशाना
इंडियन एक्सप्रेस के एक खबर की मानें तो नितिन गडकरी ने कहा कि मैंने यह फिल्म देखी है और यह काफी अच्छी है। इसके साथ ही उन्होंने मीडिया को निशाना साधते हुए कहा कि इस फिल्म से यह साबित होता है कि कैसे मीडिया द्वारा बनाई गलत धारणा पुलिस और न्यायपालिका के काम पर भी असर डालती है। मीडिया की ही गलत धारणा की वजह से सुनील दत्त और संजय दत्त की जिंदगी खलबली मची थी।

बालासाहेब ठाकरे ने मुझसे कहा था….
इसके बाद उन्होंने कहा कि एक बार शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे ने मुझसे कहा था कि संजय दत्त बेकसूर है। उन्होंने कहा मैं हमेशा यही कहता हूं कि किसी के बारे में कुछ भी लिखते हुए मीडिया को थोड़ी सावधानी बरतनी चाहिए। जिंदगी बनाने में कई वर्ष लग जाते हैं। लेकिन मात्र कुछ ही पर में इसे बर्बाद किया जा सकता है। इसके साथ ही उन्होंने कहा ‘कलम की शक्ति परमाणु बम की तुलना में ज्यादा विनाशकारी हो सकती है।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF