सानिया मिर्जा बोलीं – भारत-पाक को मिलाने के लिए नहीं की शोएब मलिक से शादी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-08-2018 / 8:29 PM
  • Update Date: 14-08-2018 / 8:29 PM

नई दिल्ली। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा जल्द ही अपनी पहली संतान को जन्म देने वाली हैं। इस बीच टेनिस स्टार ने खुलकर जिंदगी के कई पहलू पर चर्चा की। सानिया ने कहा कि भारत और पाकिस्तान को एकजुट करने के इरादे से शोएब मलिक से शादी नहीं की।

टेनिस स्टार ने शादी के बारे में खुलकर बातचीत की और स्पष्ट भी किया कि उन्होंने भारत और पाकिस्तान को एकजुट करने के इरादे से शोएब मलिक से शादी नहीं की। बहुत से लोग ऐसा मानते हैं कि हम दो देश को एकजुट करने के लिए शादी के बंधन में बंधे, लेकिन यह सच नहीं है। हम दोनों ने एक-दूसरे के साथ आजीवन रहने का फैसला किया और शादी कर ली।’

सानिया ने यह भी कहा कि उन्हें पाकिस्तान में भी भरपूर प्यार मिलता है। उन्होंने कहा – मैं साल में एक बार पाकिस्तान जरूर जाती हूं और ससुराल के अपने रिश्तेदारों से मिलती हूं। वहां मुझे सब भाभी बोलते हैं और मुझे काफी प्यार मिलता है।

मां बनने और बच्चे के भविष्य को लेकर पूछे सवाल पर सानिया ने कहा, मैं और शोएब इन दिनों बहुत खुश हैं और औलाद की सेहतमंदी चाहते हैं। मेरा बच्चा क्रिकेटर या टेनिस स्टार या कुछ और भी बनना चाहे तो हमें कोई आपत्ति नहीं है। जहां तक मेरा सवाल है तो मैं चाहूंगी कि वह डॉक्टर बने, लेकिन यह फैसला करने का वक्त उसकी जिंदगी में काफी देर से आएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF