सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy Watch Active, जानिए कीमत और फीचर्स

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 26-06-2019 / 6:28 PM
  • Update Date: 26-06-2019 / 6:28 PM

नई दिल्ली। सैमसंग ने भारत में Galaxy Watch Active लॉन्च किया है। इसे कंपनी ने फरवरी में Unpacked 2019 के दौरान पेश किया गया था। ये स्मार्ट वॉच फिटनेस सेंट्रिक है और इसमें हार्ट रेट सेंसर और AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इस Galaxy Watch Active में ब्लड प्रेशर मॉनिटर सहित स्ट्रेस ट्रैकिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Galaxy Watch Active की कीमत भारत में 19,990 रुपये रखी गई है। इसे ऐमेजॉन इंडिया और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है। इसके अलावा इसे सैमसंग स्टोर और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से खरीद सकते हैं। इसकी बिक्री 24 जून से शुरू है. इसे ब्लैक, रोज गोल्ड, सिल्वर और डीप ग्रीन ऑप्शन्स में खरीद सकते हैं।

Galaxy Watch Active में सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दी गई है और इसे हल्का रखने की कोशिश की गई है। कंपनी ने कहा है कि इसे लाइट रखा गया है ताकि इसे पहन कर सोया जा सके और स्लीप ट्रैकिंग का फीचर यूज किया जा सके। इस स्मार्ट वॉच में Exynos 9110 डुअल कोर प्रॉसेसर दिया गया है और यह Tizen पर आधारित Wearable OS 4.0 पर चलता है। इसमें 230mAh की बैटरी दी गई है।

Galaxy Watch Active की डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है। इस स्मार्ट वॉच में 748GB रैम के साथ 4GB की इंटर्नल स्टोरेज दी गई है। बता दें कि ये सेल्यूलर नहीं है और इसमें सिम कार्ड नहीं लगाया जा सकता है। Galaxy Watch Active मे हार्ट रेट सेंसर दिया गया है।

Galaxy Watch Active को आईफोन और एंड्रॉयड से कनेक्ट कर सकते हैं। मोबाइल के नोटिफिकेशन्स, मैसेज, कॉल इस वॉच पर मिलेंगे। फीचर्स कमोबेश सैमसंग के Galaxy Watch से मिलते जुलते ही हैं। Galaxy Watch Active 230mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी के मुताबिक यह 45 घंटे तक की बैकअप दे सकता है।

Galaxy Watch Active में IP68 की रेटिंग दी गई है यानी बारिश में या स्विमिंग से ये खराब नहीं होगी। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्ट वॉच में ब्लूटूथ, वाईफाई, एनएफसी और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं। Galaxy Smart Watch में ब्लड प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम भी दिया गया है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF