हैदराबाद में परिणीति चोपड़ा को साइना नेहवाल की माँ ने स्पेशली आलू पराठे की ट्रीट दी!

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 20-12-2019 / 4:11 PM
  • Update Date: 20-12-2019 / 4:11 PM

हैदराबाद। परिणीति चोपड़ा ने जहां बड़े पर्दे पर बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है, वहीं बहुमुखी अभिनेत्री ने हाल ही में पहली बार हैदराबाद में बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल के घर का दौरा किया है!

हमने अभिनेताओं को कई व्यक्तियों के जीवन की कहानियों को बताते हुए अपनी सीमाओं से परे जाते देखा है ताकि वह अपना बेस्ट दे सकें। हमारे अभिनेता यह सुनिश्चित करते हैं कि वे उस व्यक्ति को और उसकी दिनचर्या को अच्छी तरह से जान सकें।

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने भी मुक्केबाज़ मैरी कॉम की लाइफ स्टोरी पर काम करने से पहले उनसे मुलाकात की थी। अब उनकी कजिन परिणीति भी अपनी बहन के क़दमों पर चलते हुए अपनी अगली फिल्म साइना नेहवाल की बायोपिक में काम कर रही है हमें कहना होगा कि परिणीति पर्दें पर साइना की तरह दिखने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रही हैं।

इस दौरान उन्होंने हैदराबाद में बैडमिंटन लीजेंड के घर उनके पेरेंट्स के साथ कुछ खुशी भरे पल बिताए और साथ ही वहां उन्होंने देशी घी के बने आलू के पराठे का भी लुत्फ़ उठाया।

परिणीति ने कहा, साइना से मिलने के बाद, मैं इस बात से काफी नर्वस हूं कि वह सब कुछ कैसे मैनेज करती है। मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रयास उन्हें खुश करेगा। परिणीति ने आगे कहा किसी खेल में आपको सम्मान पाने के लिए अपना बहुत कुछ देना पड़ता है। यह एक करिश्मा ही है कि हमारी शारीरिक विशेषताएं मेल खाती हैं। अब, हम ऐतिहासिक मैचों की शूटिंग शुरू करेंगे।

असली संघर्ष तब शुरू होगा, लेकिन मैं अपने जीवन में इससे ज्यादा कभी भी अधिक प्रेरित नहीं हुई हूं। बताना की जरुरत नहीं है कि अपने किरदार को रियल बनाने के लिए पहली बार परिणीति मुंबई में स्थित राम शेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के परिसर में रहकर अपने किरदार की शूटिंग करेंगी।

यह फिल्म पहले से ही फ्लोर पर आ चुकी है और परिणीति गहराई के साथ सभी के सामने प्रस्तुत होने के लिए तैयार है। साइना नेहवाल पर बन रही बायोपिक का निर्देशन अमोल गुप्ते कर रहे हैं, जोकि टी-सीरीज के भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और फ्रंट फुट पिक्चर द्वारा को-प्रोड्यूस्ड की गई है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF