सैफ अली खान ने बिटिया सारा को दी यह सलाह

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 04-10-2017 / 8:16 PM
  • Update Date: 04-10-2017 / 8:16 PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी रिलीज के लिए तैयार फिल्म ‘शेफ’ का प्रमोशन जी जान से कर रहे हैं। फिल्म के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान सैफ ने अपनी बेटी सारा के बारे में बात की और कहा कि वह अपनी बिटिया को बेकार की प्रतियोगिता और गॉसिप कर डराने वालों से बिल्कुल भी परेशान न होने की सलाह देते हैं।

सैफ कहते हैं, ‘सारा बहुत ही मेहनती और विनम्र स्वभाव की तमीजदार बिटिया है। सारा की परवरिश बहुत अच्छी हुई है। सब लोगों को उसका व्यवहार बहुत पसंद है। मुझे उम्मीद है वह फिल्म इंडस्ट्री में अच्छा काम करेगीं। वह ‘केदारनाथ’ में एक अच्छी टीम के साथ काम कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत एक अच्छे हीरो हैं और अभिषेक कपूर एक अच्छे निर्देशक हैं।

सैफ बताते हैं वह अपनी बिटिया सारा को कहते हैं, ‘काम करना और काम को दर्शकों तक पहुंचाने में जो बीच का रास्ता है उसमें बहुत से लोग अलग-अलग तरह की बातें करते हैं, इन बातों से विचलित और परेशान नहीं होना। लोग तरह-तरह की गॉसिप करेंगे, गॉसिप करके अलग-अलग ढंग से डराएंगे इससे परेशान मत होना।

सैफ आगे कहते हैं, ‘मैं उन्हें समझता हूं कि जैसे आसमान में सितारे हैं और सभी सितारों की अपनी एक जगह है, वह एक दूसरे से प्रतियोगिता नहीं रखते, ठीक ऐसे ही आप भी फिल्म इंडस्ट्री के सितारे हो किसी से कोई प्रतियोगिता रखने की कोई जरूरत नहीं है। अपने सैफ की फिल्म ‘शेफ’ 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ बनाने वाले निर्देशक राजा कृष्णा मेनन ने किया है। फिल्म के प्रड्यूसर भूषण कुमार हैं। सैफ के अलावा फिल्म में साउथ की अभिनेत्री पद्मप्रिया जानकीरमन, दानिश कार्तिक, दिनेश प्रभाकर, चन्दन रॉय सन्याल और नेहा सक्सेना भी हैं। फिल्म में करीना कपूर मेहमान कलाकार की भूमिका में नजर आएंगी।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF