पद से हटाए जाने के बाद बोले सचिन पायलट- सत्य परेशान हो सकता है, पराजित नहीं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-07-2020 / 5:31 PM
  • Update Date: 14-07-2020 / 5:31 PM

नई दिल्ली। राजस्थान की गहलोत सरकार के खिलाफ बगावती तेवर अपनाने वाले सचिन पायलट पर कांग्रेस ने सख्त कार्रवाई की है। पार्टी ने उन्हें उपमुख्यमंत्री के साथ-साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पद से भी हटा दिया है। कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस बात की जानकारी दी। वहीं पार्टी के इस फैसले पर सचिन पायलट ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है। उन्होंने कहा कि ‘सत्य को परेशान किया जा सकता है पराजित नहीं।

यही नहीं सचिन पायलट ने अपने ट्विटर अकाउंट का बायो भी चेंज कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, सचिन पायलट आज शाम पांच बजे पूरे मामले पर अपना पक्ष भी रखेंगे। माना जा रहा कि इसमें पायलट अपनी आगे की रणनीति का खुलासा भी कर सकते हैं।

वहीं इसके बाद सचिन पायलट के समर्थकों में आक्रोश व्याप्त हो गया है और आज दौसा कलेक्ट्रेट के बाहर करीब 8 से 10 पायलट समर्थक धरने पर बैठ गए। युवा कांग्रेस के यह पदाधिकारी सचिन पायलट पर हुई कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं। इन यूथ कांग्रेसियों का कहना है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा जो कार्रवाई की गई है वह पूर्णतया गलत है और इसके लिए इसके विरोध में सड़कों पर उतरेंगे और कांग्रेस के खिलाफ विरोध करेंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF