नाली और शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बने: साध्वी प्रज्ञा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 22-07-2019 / 12:31 PM
  • Update Date: 22-07-2019 / 12:31 PM

भोपाल। भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर रविवार को सीहोर पहुंचीं। यहां उन्होंने स्थानीय लोगों से मुलाकात की। इस दौरान एक स्थानीय व्यक्ति की शिकायत को सुनते हुए उन्होंने कहा हम नाली साफ करवाने के लिए नहीं बने हैं। आपका शौचालय साफ करवाने के लिए बिल्कुल नहीं बनाए गए हैं। हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे।

बता दें कि पीएम मोदी ने अपने पहले कार्यकाल 2014 से 2019 में स्वच्छता अभियान पर विशेष जोर दिया था। इस पहल की आम हो या खास सभी ने तारीफ की। इसी का असर है कि अब पूरे देश में अधिकतर लोग साफ-सफाई को लेकर काफी जागरूक हो गए हैं।

एक बार फिर सरकार की डोर मोदी के हाथों में ही है और वे इस अभियान में कोई ढिलाई बरतने के मूड में नहीं हैं। हाल ही संसद में भाजपा सांसदों अनुराग ठाकुर और हेमा मालिनी ने झाड़ू लगाकर मिसाल भी पेश की थी। हालांकि भाजपा की ही एक सांसद के सफाई को लेकर दिखाए गए रुख को देखकर लोगों में काफी नाराजगी है।

बता दें कि इससे पहले लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान साध्वी प्रज्ञा ठाकुर गोडसे पर दिए गए अपने बयान को लेकर चर्चा में थीं। ऐक्टर-राजनेता कमल हासन के गोडसे को पहला हिंदू आतंकी बताने के बयान पर जब साध्वी से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा था, ‘गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे।’ उनके इस बयान पर पीएम मोदी ने कहा था कि वह उन्हें कभी दिल से माफ नहीं कर पाएंगे।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF