सचिन के लिए फैन तोड़ देता था रिमोट, अब खुद मिलेंगे ‘क्रिकेट के भगवान’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 06-10-2017 / 8:42 PM
  • Update Date: 06-10-2017 / 8:42 PM

मुंबई। क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर हमेशा अपने फैन्स की उम्मीदों पर खरा उतरना चाहते है। क्रिकेट के मैदान में 24 सालों तक उन्होंने इस काम को बखूबी निभाया भी है। क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद अब सचिन सोशल मीडिया पर भी जमकर फैन्स की इच्छाओं को पूरा करते है और उनसे बात करते है। सचिन अपने फैन्स के पत्र, मैसेज और फोटो कई बार सोशल मीडिया पर शेयर करते है।

लेकिन अपने एक फैन के बारे में जानकर उन्हें बड़ी हैरानी हुई और उन्होंने खुद ट्विटर पर अपने इस चाहने वाले से मुलाकत करने की बात कही है। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति शो पर राजूदास राठौड़ हॉट सीट पर पहुंचे। जहां उन्होंने अमिताभ बच्चन को बताया कि वो सचिन तेंदुलकर के बहुत बड़े फैन हैं। उन्होंने ने सचिन से जुड़ी कई दिलचस्प बातें शो में बताईं। सचिन को ये बातें इतनी पसंद आईं कि उन्होंने ट्विटर पर राजूदास का वीडियो शेयर किया और कहा कि आपने बहुत अच्छा खेला, आपकी बातें सुनकर मुझे खुशी हुई है और मैं आपसे जल्दी ही मिलूंगा।

बेटी के कारण तोड़े रिमोट
राठौड़ से रिमोट तोड़ने के कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि “मैं 4-5 रिमोट तोड़ चुका हूं क्योंकि एक बार मेरी बेटी कार्टून देखना शुरू कर दे, तो वापस किक्रेट देखने के लिए रिमोट वापस पाना मुश्किल होता है। मैं सचिन को स्क्रीन पर देखने का कोई मौका नहीं छोड़ सकता। मैं टेलीविजन के सामने मैच शुरू होने के एक घंटे पहले ही बैठ जाता था और अपने परिवार के लिए प्रार्थना करने से पहले, मैं सचिन के लिए प्रार्थना करता हूं। मेरे होने का कारण सचिन हैं और उनकी वजह से मुझे खुशी मिली है और दुखी भी मैं उन्हीं के कारण हुआ हूं क्योंकि जब वो आउट होते थे तो मुझे बहुत दुख होता था।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF