रोहित शेखर मर्डर केस: पत्नी अपूर्वा ने कबूल जुर्म, बताया हत्या को कब, क्यों और कैसे अंजाम दिया

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 24-04-2019 / 7:24 PM
  • Update Date: 24-04-2019 / 7:24 PM

नई दिल्ली। रोहित शेखर मर्डर केस में रोहित की पत्नी अपूर्वा का ही मुख्य किरदार सामने आया है। दिल्ली पुलिस की आपराधिक शाखा ने बुधवार को उन्हें हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर पूछताछ की। अपूर्वा ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया है कि उसने रोहित की हत्या को कब, क्यों और कैसे अंजाम दिया।

पुलिस सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि सोमवार (15 अप्रैल) को उत्तराखंड से लौटते वक्त रोहित ने अपनी रिश्ते की भाभी कुमकुम के साथ शराब पी थी। अपूर्वा को कुमकुम और रोहित के रिश्तों पर शुरू से शक था। इस पर जब वह रात करीब 9.30 बजे घर पहुंचा तो अपूर्वा ने उससे पूछा कि तुम कहां थे और किसके साथ शराब पी?

तब रोहित ने जवाब दिया कि वह कुमकुम के साथ था, इस पर अपूर्वा को बहुत गुस्सा आया। इसी बात को लेकर रोहित और अपूर्वा में काफी झगड़ा भी हुआ। फिर रात में करीब एक बजे अपूर्वा रोहित के कमरे में गई और उससे काफी बहस की। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि अपूर्वा ने एक हाथ से रोहित का गला दबाया और एक हाथ से उसका मुंह दबा दिया। इसी सब में रोहित की मौत हो गई।

इस तरह पुलिस के दावों से यह काफी हद तक साफ होता है कि रोहित की हत्या जागते वक्त की गई थी और वह भी तकिए से मुंह दबाकर नहीं बल्कि हाथ से गला और मुंह दबाकर की गई। इस मामले में एक खुलासा और हुआ है कि रोहित के मोबाइल से 15 व 16 अप्रैल की रात करीब 4.58 बजे कुमकुम के मोबाइल पर फोन किया गया था। हालांकि कुमकुम ने फोन नहीं उठाया था। पुलिस ने जानकारी दी है कि अपूर्वा ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया, इसमें उसके साथ कोई और शामिल नहीं था।

बता दें कि उत्‍तर प्रदेश और उत्‍तराखंड के पूर्व मुख्‍यमंत्री नारायण दत्‍त तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत का खुलासा करने के लिए दिल्‍ली पुलिस की एक टीम ने पिछले दिनों उनके आवास पर पहुंची और उनकी पत्‍नी से पूछताछ की थी। सूत्रों ने बताया कि पुलिस रोहित तिवारी की हत्या के मामले में अपूर्वा को मुख्य संदिग्ध मान रही है।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF