आज वाराणसी में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, गंगा आरती में भी होंगे शामिल

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-04-2019 / 1:37 PM
  • Update Date: 25-04-2019 / 1:37 PM

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को वाराणसी में एक रोडशो करेंगे। इसके एक दिन बाद शुक्रवार को वह अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पीएम मोदी वाराणसी संसदीय सीट से भाजपा उम्मीदवार के रूप में दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि मोदी रोडशो के लिए गुरुवार अपराह्न् यहां पहुंचेंगे। रोड शो लंका इलाके से शुरू होगा और अस्सी घाट, भदैनी, सोनारपुरा, मदनपुरा, जंगमबाड़ी, गोदौलिया होते हुए दशाश्वमेध घाट पर समाप्त होगा। पीएम मोदी के रोडशो की सभी तैयारियां पूरी हो गई हैं।

भाजपा ने पीएम मोदी के रोड शो को मेगा रोड शो बनाने के लिए व्यापक इंतजाम कर लिए हैं। नामांकन से पहले विपक्ष को पार्टी यह दिखाने की कोशिश कर रही है कि एनडीए और मोदी लहर आज भी कायम है। प्रधानमंत्री मोदी औपचारिक रूप से वाराणसी संसदीय सीट के रण में 26 अप्रैल को नामांकन करेंगे। पीएम मोदी के मेगा रोड शो में भारतीय जनता पार्टी के कई दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं। लंका से दशाश्वमेध घाट तक होने वाले इस रोड शो में पीएम मोदी के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के कई दिग्गज नेता भी शामिल होंगे।

पीएम मोदी यहां शाम को गंगा आरती में भी शामिल होंगे। प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, सुषमा स्वराज, पियूष गोयल, योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गज भी शामिल रहेंगे। शिरोमणी अकाली दल के मुखिया प्रकाश सिंह बादल, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, लोक जनशक्ति पार्टी के मुखिया राम विलास पासवान भी इस दौरान मौजूद रह सकते हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF