सुशांत केस: ईडी दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, पूछताछ जारी

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-08-2020 / 4:47 PM
  • Update Date: 07-08-2020 / 4:47 PM

मुंबई। दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ऑफिस पहुंच गई हैं। रिया ने पहले ईडी से गुहार लगाई थी कि जब सु्प्रीम कोर्ट से कोई जवाब नहीं आ जाता तब तक पूछताछ न की जाए।

इससे ईडी ने साफ तौर पर इनकार करते हुए उन्हें दिए गए समय के मुताबिक ईडी कार्यालय पहुंचने को कहा था। रिया आज सुबह मुंबई स्थित ईडी के दफ्तर पहुंची जहां उनसे मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ जारी है।

ईडी ऑफिस जाते समय रिया ने चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ था लेकिन वो फिर भी कैमरे में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि रिया से उनकी प्रॉपर्टी को लेकर भी जानकारी ली जाएगी।

सूत्रों की मानें तो रिया ने हाल ही में मुंबई में दो प्रॉपर्टी खरीदीं थे जबकि इन प्रॉपर्टी के दाम उनकी कमाई के हिसाब से बहुत ही ज्यादा हैं।

बता दें कि ईडी ने 31 जुलाई को रिया और उसके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। यह मामला दिवंगत अभिनेता के खाते से कथित रूप से 15 करोड़ रुपये के ‘संदिग्ध लेनदेन’ से संबंधित है।

बता दें कि सुशांत के पिता के.के. सिंह ने 25 जुलाई को पटना में एफआईआर दर्ज की थी। इसमें उन्होंने रिया, इंद्रजीत चक्रवर्ती, संध्या चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती, सैमुअल मिरांडा और श्रुति मोदी पर सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाने, धोखाधड़ी करने और सुशांत को बंधक बनाने का आरोप लगाया था।

ईडी ने मामले में बिहार पुलिस द्वारा दर्ज प्राथमिकी के आधार पर रिया और उसके परिवार के सदस्यों का नामजद किया है। ईडी ने उन फर्मों के वित्तीय लेनदेन का विवरण भी मांगा है, जिनमें रिया और शोविक डायरेक्टर हैं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF