ड्रग्स मामला: रिया चक्रवर्ती को मिली जमानत, शौविक की याचिका खारिज

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-10-2020 / 3:33 PM
  • Update Date: 07-10-2020 / 3:33 PM

मुंबई। 8 सितंबर से जेल की हवा खा रही फिल्म अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने आखिरकार राहत की सांस ली है। बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर जमानत याचिका पर कोर्ट का फैसला आ गया है और रिया को जमानत मिल गई है। वहीं शौविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज कर दी गई है यानि की शौविक अभी भी हवालात में बंद रहेंगे।

रिया चक्रवर्ती को 1 लाख के निजी मुचलके पर जमानत मिली है। जिसके मद्देनजर रिया को अपना पासपोर्ट जमा करना होगा। साथ ही रिया को मुंबई से बाहर जाने के लिए भी मंजूरी लेने की जरूरत पड़ेगी। जब भी रिया को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा वो हाजिर होंगी।

बता दें, रिया को एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार किया था। रिया पर सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की खरीद फिरोख्त करने का आरोप है। रिया और उनके भाई की कई ड्रग्स पेडलर्स संग चैट भी सामने आई थी।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद NCB ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया था। साथ ही रिया चक्रवर्ती के घर से ड्रग्स और चरस बरामद होने की जानकारी भी सामने आ चुकी है। इसके अलावा ड्रग पेडलरों से रिया की चैटिंग भी सामने आई थी।

बता दें कि हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान रिया और उनके भाई ने इस मामले में उपरोक्त धारा 27ए का विरोध किया था। साथ ही उनके वकील सतीश मानशिंदे ने कहा था कि NCB ने अब तक केवल 59 ग्राम मादक पदार्थ बरामद किये हैं। यह मात्रा इतनी नहीं है कि माना जा सके कि मादक पदार्थों का कारोबार चल रहा था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF