टीवी की मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी के अंतिम संस्कार में नहीं नजर आया बॉलीवुड, छाया रहा सन्नाटा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 17-07-2018 / 7:44 PM
  • Update Date: 17-07-2018 / 7:44 PM

मुंबई। भारतीय टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का आज मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। जानकारी के मुताबिक, वे बीते 10 दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं।

Image result for Rita Bhaduri funeral

रीता भादुड़ी का 62 साल की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह गई। रीता भादुड़ी के निधन के बाद मंगलवार को मुंबई के अंधेरी ईस्ट में परिवार और चुनिंदा दोस्तों की मौजूदगी में उनका अंतिम संस्कार हुआ।

Image result for Rita Bhaduri funeral

अंतिम संस्कार में किसी भी तरह की भीड़ नजर नही आई। बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में एक अलग नाम कमाने वाली रीता भादुड़ी के अंतीम समय में कोई भी बड़ा अभिनेता या अभिनेत्री नहीं नजर आए।

Navodayatimes

उन्होंने 70 से 90 के दशक के बीच कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। रीता के करीबी बताते हैं कि वो काफी जिंदादिल इंसान थीं। आखिरी वक्त तक वो टीवी और फिल्मों में काम करती रहीं। बता दें कि इन दिनों वो छोटे परदे पर आने वाले सीरियल ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभा रही थीं।

Navodayatimes

मालूम हो कि, रीता भादुड़ी ने 70 से 90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। ‘सावन को आने दो (1979)’ और ‘राजा (1995)’ समेत 70 से ज्यादा फिल्मों में उन्होंने अहम किरदार निभाया। वह टीवी इंडस्ट्री में काफी चर्चित रहीं और 30 से ज्यादा सीरियल से जुड़ीं।

Navodayatimes

‘साराभाई वर्सेज साराभाई’, ‘एक नई पहचान’, ‘कुमकुम’, ‘अमानत’ जैसे टीवी शोज में उन्होंने मां या दादी मां का किरदार निभाया। स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में रीता इन दिनों इमरती देवी का कैरेक्टर प्ले कर रही थीं।

Navodayatimes

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF