चलती ट्रेन के जनरल कोच में महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 09-08-2018 / 7:02 AM
  • Update Date: 09-08-2018 / 7:02 AM

जबलपुर। जबलपुर और कटनी रेलवे स्टेशन के बीच चलती ट्रेन के जनरल कोच में महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबलपुर रेलवे पुलिस थाना (जीआरपी) प्रभारी वाई मिश्रा ने आज बताया, विध्यांचल एक्सप्रेस ट्रेन क्रमांक 11271 में सोमवार-मंगलवार की रात को 32 वर्षीय उमेश उर्फ मुन्ना बाल्मिकी ने महिला के साथ जनरल कोच में दुष्कर्म किया। आरोपी को उसी रात गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने कहा कि ये दोनों इस ट्रेन में मदन महल स्टेशन से चढ़े थे। दोनों ट्रेन के पीछे से तीसरे नम्बर के जनरल कोच में सवार थे। ट्रेन मदन महल स्टेशन से रात्रि 8.40 बजे जबलपुर स्टेशन होते हुए कटनी के लिए रवाना हुई थी। जिस बोगी में दोनों सवार थे, उसमें एक-दो यात्री ही सवार थे। मिश्रा ने बताया कि सतपुला पुल पार होने के बाद महिला इस कोच की पीछे वाली सीट पर लेट गयी तभी आरोपी उसके पास गया और धमकी देते हुए उसके साथ दुराचार करने लगा। जीआरपी गार्ड ने गश्त के दौरान ट्रेन में दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा।

उन्होंने बताया कि उसी रात 11.00 बजे जब ट्रेन कटनी पहुंची, तो महिला ने आरोपी के खिलाफ जीआरपी में रिपोर्ट दर्ज करवाई। जीआरपी कटनी ने आईपीसी की धारा 376 का मामला दर्ज कर मंगलवार को आरोपी और केस डायरी को जबलपुर जीआरपी के पास भेज दिया। मिश्रा ने बताया कि महिला कचरा बीनने को काम करती है और मदन स्टेशन के समीप रहती है, जबकि आरोपी उमेश कवर्धा हाउस के समीप रहता है और मजदूरी करता है।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF