रविशंकर प्रसाद का मल्लिकार्जुन खड़गे पर पलटवार, कहा – हिटलर जैसे प्रधानमंत्री मोदी नहीं इंदिरा थीं

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 07-11-2018 / 1:38 PM
  • Update Date: 07-11-2018 / 1:38 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी पर बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। रविशंकर ने कहा कि पीएम मोदी को हिटलर कहना कांग्रेस की हताशा है।

प्रसाद ने कहा कि खड़गे साहब पीएम मोदी को हिटलर कह रहे हैं, ये कांग्रेस की हताशा है। आप लोग मर्यादा खो रहे हैं। रविशंकर बोले कि मोदी जी नहीं बल्कि इंदिरा जी ने हिटलर की तरह काम किया था, उन्होंने देश में इमरजेंसी लगाई थी।

बता दें कि कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना जर्मनी के तानाशाह हिटलर से की थी। मुंबई में एक कार्यक्रम के दौरान मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी इस देश में वैसी ही तानाशाही लाने की कोशिश कर रहे हैं जैसी तानाशाही हिटलर ने जर्मनी में की थी। उन्होंने कहा था कि आज मोदी जी भी हिंदुस्तान में ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं।

संविधान खतरे में है और इसे तबाह करने की बीजेपी की कोशिश से लड़ने की जरूरत है। खड़गे ने कहा कि जब से बीजेपी सत्ता में आई है तब से इसने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता नष्ट कर दी है और लगातार प्रेस पर अंकुशलगा रही है। बीजेपी पिछले चार साल में सही दिशा में चार कदम नहीं चल सकी।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF