लोकसभा में सासंद रवि किशन ने उठाया ड्रग्स का मुद्दा

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 14-09-2020 / 5:47 PM
  • Update Date: 14-09-2020 / 5:48 PM

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच संसद का मानसून सत्र आज से शुरू हो गया है। इस बार सत्र में सीमा गतिरोध, कोरोना वायरस महामारी और आर्थिक स्थिति जैसे मुद्दे उठाए जा रहे हैं। इस बीच, फिल्म अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया।

रवि किशन ने कहा कि ड्रग तस्करी की समस्या बढ़ती जा रही है। देश में युवाओं को बिगाड़ने और बर्बाद करने के लिए, कई पड़ोसी देशों के युवाओं को बर्बाद करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं, हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं। हर साल पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी होती है। इसे पंजाब और नेपाल के रास्ते लाया जाता है।

उन्होंने कहा कि ड्रग की लत फिल्म उद्योग में भी है। बहुत से लोग पकड़े गए हैं, NCB बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने, दोषियों को जल्द पकड़ने और दंडित करने का आग्रह करता हूं। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार मामले की जांच कर रहा है। इस मामले में, रिया चक्रवर्ती, उसका भाई शौविक चक्रवर्ती और कई अन्य लोग जेल जा चुके हैं।

जानकारी के मुताबिक, मुंबई जोन ने एक ऑटो चालक और एक रेस्तरां के मालिक सहित छह और लोगों को गिरफ्तार किया है। इस बीच, खबर थी कि रिया ने पूछताछ के दौरान कहा था कि सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, साइमन खंभा, रोहिणी अय्यर और मुकेश छाबड़ा सहित 25 हस्तियां ड्रग्स का सेवन करती थीं।

Share This Article On :
Loading...

BIG NEWS IN BRIEF