राजस्थान: प्रेमी युगल ने की आत्महत्या

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 21-08-2018 / 5:04 PM
  • Update Date: 21-08-2018 / 5:04 PM

सिरोही। आबूरोड सदर थाना क्षेत्र के देलदर गाँव की है जिसमे एक प्रेमी युगल के आत्म हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार देलदर गाँव मे आज सुबह युवती शौच के लिए निकली थी पर युवती ने कुए मे कूद कर जान दे दी, वही इस दौरान वंहा मौजूद एक युवक ने युवती के कुए मे कूदने के तुरंत बाद ही सामने स्थित 132 केवी के टॉवर पर जाकर झूल गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे और प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने अपनी जान दी है। घटना की जानकारी मिलते ही आबूरोड सदर थानाधिकारी अनिल विश्नोई अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की तफ्तीश करते हुए युवक के शव को मोर्चरी मे रखवाया वही युवती के शव को गाँव वालो की मदद से कुए में से कडी मशक्कत के बाद बाहर निकलवाया।

घटना के बाद विधुत विभाग के रणजीत मारू, अशोक मीणा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे मे जानकारी ली। घटना मे दोनो मृतकों की पहचान देलदर निवासी अशोक भील व दरिया भील के रूप में की गई है। विश्नोई ने बताया कि दोनो ही मृतक एक ही परिवार के थे जो करीब चार दिन पूर्व घर से भाग गए थे और चार दिन के बाद ही कल रात को उन्हें घर पर लाया गया था और आज सुबह दोनो ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने दोनो शवों को मोर्चरी में रखवाया है जहां पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनो के सुपुर्द कर दिया जायेगा।

Share This Article On :
loading...

BIG NEWS IN BRIEF