राहुल गांधी का मोदी सरकार पर निशाना- कोरोना वॉरियर का इतना अपमान क्यों?

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 18-09-2020 / 12:56 PM
  • Update Date: 18-09-2020 / 12:56 PM

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर लगातार हमलावर बने हुए हैं। आज उन्होंने सरकार को कोरोना वायरस महामारी को लेकर घेरा। उन्होंने सरकार पर हेल्थ वर्कर्स के अपमान करने का आरोप लगाया। राहुल गांधी ने ट्वीट किया प्रतिकूल डाटा-मुक्त मोदी सरकार! थाली बजाने, दिया जलाने से ज्यादा जरूरी हैं उनकी सुरक्षा और सम्मान। मोदी सरकार, कोरोना वॉरियर का इतना अपमान क्यों?

राहुल गांधी का यह ट्वीट सरकार के संसद में दिये गये उस लिखित जवाब के बाद आया है जिसमें कोरोना से संक्रमित होने वाले और जान गंवाने वाले हेल्थ वर्कर्स का डेटा नहीं होने की बात कही है। अपने ट्वीट के साथ गांधी ने इससे जुड़ी एक खबर का लिंक भी शेयर किया।

दरअसल, राहुल गांधी कोरोना वायरस के मामलों, अर्थव्यवस्था, युवाओं को रोजगार, किसान और सीमा पर तनाव को लेकर लगातार मोदी सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। राहुल गांधी ने अर्थव्यवस्था में गिरावट आने के बाद नोटबंदी और जीएसटी के मुद्दे को लेकर कई वीडियो जारी किये थे जिनमें नोटबंदी करने और उसके बाद जीएसटी को गलत तरीके से लागू करने को भी अर्थव्यवस्था की खराब हालत के लिए जिम्मेदार ठहराया था।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF