अहमदाबाद पहुंचे राहुल गांधी, कहा- ‘पार्टी में भीतरघात, करेंगे कार्रवाई’

  • ByJaianndata.com
  • Publish Date: 25-12-2017 / 12:12 PM
  • Update Date: 25-12-2017 / 12:12 PM

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव में हार के बाद राज्य के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कड़े तेवर देखने को मिले। शनिवार को राहुल गांधी ने हार के लिए इशारों ही इशारों में पार्टी में भीतरघात को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने पार्टी के उन कार्यकतार्ओं को चेतावनी भी दे डाली, जिन्होंने पार्टी का साथ नहीं दिया। साथ ही बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने गुजरात मॉडल का मिथक तोड़ा है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी गुस्से से, जबकि कांग्रेस प्यार से चुनाव लड़ी थी। उन्होंने भरोसा जताया कि कांग्रेस अगर एक साथ खड़ी हो जाए तो वह हारती नहीं है। उन्होंने अहमदाबाद में कार्यकतार्ओं में उत्साह भरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। पार्टी कार्यकतार्ओं को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, चुनाव में हमारी हार हुई लेकिन हम जीते क्योंकि वे गुस्से से लड़े और उनके पास सब साधन थे और हमारे पास सच। हम प्यार से लड़े। उन्होंने बीजेपी पर कांग्रेस के खिलाफ दुष्प्रचार कर चुनाव जीतने का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा कि अगर कांग्रेस एकसाथ खड़ी हो जाती है तो वह हारती नहीं है। कांग्रेस कार्यकतार्ओं को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा, 90 प्रतिशत लोग एक साथ लड़े और चुनाव में कांग्रेस को जिताने की कोशिश की।  चेतावनी देते हुए उन्होंने यह भी कहा, 5-10 प्रतिशत लोगों ने पार्टी की मदद नहीं की और अब उनके खिलाफ ऐक्शन लिया जाएगा।

Share This Article On :

BIG NEWS IN BRIEF